Samsung Galaxy J7 Pro का दाम फिर घटा, जानें नई कीमत

Swarnkanta - 5 जून, 2018 - अपराह्न 03:29 IST बजे
Samsung Galaxy J7 Pro का दाम फिर घटा, जानें नई कीमत
Samsung Galaxy J7 Pro की कीमत दोबारा कम हुई है, अब ये भारत में फ्लिपकार्ट पर 16,900 रुपए में खरीदा जा सकेगा.

(CCM) — सैमसंग ने Galaxy J7 Pro प्रो को पिछले साल जून में लॉन्च किया था. इसकी कीमत में पहले भी 2,000 रुपये की कटौती हो चुकी है. ये जानकारी मुंबई के रिटेलर महेश टेलीकॉम ने दी है. वैसे फोन के दाम में कमी देश के कई रिटेलर ने की है.


मुंबई के नामी रिटेलर महेश टेलीकॉम ने ट्वीट करके भारत में सैमसंग Galaxy J7 Pro की कीमत के घटने की जानकारी दी है. Galaxy J7 Pro की कीमत में हाल ही में कंपनी की ओर से कटौती की गई थी. तब इसकी कीमत 20,900 रुपये से घटकर 18,900 रुपये हो गई थी.

Galaxy J7 Pro सैमसंग का एक लोकप्रिय मिड-रेंज स्मार्टफोन है. इसमें स्लिम मेटल यूनीबॉडी डिजाइन और फिंगरप्रिंट सेंसर जैसी खूबियां हैं. यदि आप इसे फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो इसमें आपको 5.5 इंच का फुल-एचडी (1920 x 1080 पिक्सल) सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा. इसमें 2.5डी कर्व्ड ग्लास डिजाइन है. इसमें 3GB रैम और 64 GB इनबिल्ट स्टोरेज है. माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट की मदद से स्टोरेज क्षमता को 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

जहां तक कैमरे की बात है तो सैमसंग Galaxy J7 Pro में सामने और पीछे की तरफ एक 13 मेगापिक्सेल कैमरा सेंसर है. दोनों कैमरा फुल एचडी वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करते हैं. बेहतर सेल्फी के लिए एलईडी फ्लैश भी मौज़ूद है। फ़ोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2 और जीपीएस जैसे कनेक्टिविटी फीचर भी मौजूद हैं. सैमसंग गैलेक्सी जे7 प्रो में एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है जिसे फिजकल होम बटन में जगह मिली है. डिवाइस में 3600 एमएएच क्षमता वाली बैटरी है.

Photo: © Samsung.