IPL 2018 स्पेशल: Jio लाया 251 रु में 102 GB डाटा

Swarnkanta - 6 अप्रेल, 2018 - अपराह्न 01:42 IST बजे
IPL 2018 स्पेशल: Jio लाया 251 रु में 102 GB डाटा
Reliance Jio ने क्रिकेट सीजन पैक लॉन्च किया है जिसमे यूजर को 251 रुपये में 51 दिन के लिए 102 GB डाटा मिलेगा.

(CCM) — IPL 2018 शुरू होने के पहले Reliance Jio नया प्रीपेड पैक लाई है. इस पैक में जियो यूजर को 51 दिन की वैधता के साथ 102 GB डाटा देगा. इस पैक के साथ यूजर 51 दिनों तक आईपीएल के टी20 मैच का लाइव प्रसारण देख पाएंगे.


IPL 2018 शनिवार से शुरू हो रहा है. ये 27 मई तक चलेगा. 7 हफ्ते तक चलने वाले इन खेलों का मजा 11 भाषाओं में लिया जा सकता है. कंपनी का दावा है कि वो आइपीएल के दौरान क्रिकेट मैच की रियल टाइम झलक भी दिखाएगी. साथ ही, नए क्रिकेट सीजन पैक के साथ जियो ने नया लाइव मोबाइल गेम भी शुरू किया है. इसे आप अपने स्मार्टफोन में देख सकते हैं.

जियो ने एक प्रेस रिलीज में कहा है कि, “Jio के क्रिकेट सीजन पैक से अब IPL प्रेमी अपने फेवरेट लाइव मैच मोबाइल पर देख सकते हैं. वे 51 दिनों तक हर लाइव मैच को स्ट्रीम कर सकते हैं.”

कंपनी का दावा है कि यह अपनी तरह का पहला क्रिकेट पैक है और अभी तक किसी अन्य टेलिकॉम कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए ऐसी पेशकश नहीं की है. इस पैक की मदद से लाखों लोग अपनी पसंद की चीजें देख सकेंगे. कंपनी ने Jio धन धना धन नाम के एक लाइव web शो का भी ऐलान किया है. यह 7 अप्रैल को माई जियो एेप पर शुरु होगा.

यह इंडियन प्रीमियर लीग को कॉमेडी शो के साथ जोड़ेगा. ये शो माई जियो एप पर खास तौर से दिखाया जाएगा. समय शनिवार शाम साढ़े सात बजे का है. शो में मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और खेल एंकर समीर कोचर जैसी हस्तियां और पूर्व क्रिकेटर हिस्सा लेंगे.

धन धना धन लाइव शो के लाइव एपिसोड हर शुक्रवार, शनिवार और रविवार को जारी किए जाएंगे. हो सकता है कि इस शो में वीरेंद्र सहवाग और कपिल देव भी हिस्सा लें.

लॉन्च पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर कपिल देव ने बताया, "क्रिकेट एक गंभीर खेल है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि इसमें हंसी-मज़ाक नहीं हो सकता. चेंजिंग रूम में खिलाड़ी अक्सर चुटकुले सुनाते रहते हैं. एक-दूसरे की खिंचाई भी करते हैं. जियो धन धना धन लाइव में हम क्रिकेट के हिस्सों को कुछ हटकर मज़ाकिया अंदाज़ में पेश करेंगे."

Photo: © Jio.