गलत Whatsapp मैसेज ने जीवनसाथी से मिलाया

Swarnkanta - 21 मार्च, 2018 - पूर्वाह्न 07:39 IST बजे

गलत Whatsapp मैसेज ने जीवनसाथी से मिलाया

Whatsapp पर गलत नंबर को भेजे गए मैसेज के बाद लंदन के युवक-युवती को प्यार हुआ, फिर शादी हुई.

(CCM) — लंदन में 44 साल के माइकल इवानगेलू ने Whatsapp पर एक मैसेज भेजा, लिखा था "Girls Trip". ये मैसेज गलती से ऐसे नंबर को चला गया जो उनके कॉन्टैक्ट लिस्ट में नहीं था. मैसेज हॉल में मूवी देखनी है, ये याद दिलाने के लिए था.



ऑनलाइन अखबार इंडिपेंडेंट के मुताबिक व्हाट्सऐप पर गलती से भेजे गए इस मैसेज के बाद दो अनजान लोगों के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ. फिर उनमें प्यार हुआ और दोनों ने 7 दिसंबर को शादी कर ली. मार्च में वे दुबई जा रहे हैं. क्योंकि लीना वहां एक स्कूल खोलना चाहती हैं.

इवानगेलू का मैसेज गलती से 37 साल की लीना को मिल गया. वे साउथ लंदन के मॉर्डेन की रहने वाली हैं. उन्होंने मैसेज का तुरंत जवाब दिया, "हेलो! Girls trip? प्लीज बताएं ये किसने भेजा? मुझे लगता है ये किसी और लीना के लिए था."

इसके बाद बातचीत शुरू हो गई. क्योंकि दोनों ही ये जानना करना चाहते थे कि दरअसल ये कैसे हुआ कि गलत व्यक्ति को मैसेज चला गया. इसके बावजूद कि वे दोनों कभी नहीं मिले थे, वे लगभग दिन भर बातें करते रहे. फिर रात को मिलने का वादा हुआ.

लीना ने बताया, "हमलोगों के बीच फिर बातचीत का सिलसिला चल निकला. मुझे लगता है मैं सिंगल नहीं होती तो मैं ये बातचीत आगे नहीं बढ़ती."

और व्हाट्सऐप मैसेज के कुछ ही घंटों बाद वे डेट पर थें. लीना बताती हैं, "हमें लग रहा था कि हमें किस्मत साथ लेकर आई थी. जबकि हमारे दोस्त इसे हमारा पागलपन बता रहे थें."

जोड़े का कहना है कि उनकी कहानी उन लोगों के लिए एक सबक है जो प्यार से निराश हो चुके हैं. लीना कहती हैं, "मैं प्यार में धोखा खा चुकी थी. तभी माइकल का वो मैसेज मिला. सचमुच मेरे जीवन में प्यार फिर से आ गया. मेरी कहानी प्रेम से निराश लोगों के लिए एक उम्मीद है, कि कभी भी हार नहीं माननी चाहिए."

Photo: © Twin Design - Shutterstock.com