Flipkart से मंगाया iPhone 8, निकला साबुन

Swarnkanta - 5 फ़रवरी, 2018 - अपराह्न 04:12 IST बजे
Flipkart से मंगाया iPhone 8, निकला साबुन
मुंबई के एक शख्स ने Flipkart से iPhone 8 ऑर्डर किया लेकिन डिब्बे से साबुन की टिकिया निकली.

(CCM) — ऑनलाइन शॉपिंग कई बार महंगी पड़ जाती है. मुंबई में रहने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनयर तबरेज ने ई कामर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से iPhone 8 आर्डर किया था. पर जब डिलीवरी हुई तो डिब्बे में साबुन मिला. उन्होंने फ्लिपकार्ट पर धोखाधड़ी का मुकद्दमा दर्ज कराया है.


पनवेल इलाके में रहने वाले साफ्टवेयर इंजीनियर तबरेज के मुताबिक उन्होंने फ्लिपकार्ट से iPhone 8 आर्डर किया. इसके लिए उन्होंने 55,000 रुपए का पेमेंट किया था. ये iphone 8 64 जीबी वेरिएंट का था. तबरेज के अनुसार 22 जनवरी को मुंबई में उन्हें आईफोन की जगह बाक्स में साबुन दिया गया.

उन्होंने कंपनी से शिकायत की और शहर के बाईकुला पुलिस स्टेशन में फ्लिपकार्ट पर धोखाधड़ी का मुकद्दमा भी दर्ज कराया है.

फ्लिपकार्ट ने एक वेबसाइट को दिए बयान में बताया है, ''कंपनी ग्राहकों के भरोसे के साथ खिलवाड़ करने वाली ऐसी घटनाओं को लेकर सख्त रवैया अपनाती रही है. हम मामले की जांच कर रहे हैं और जल्द से जल्द इसका समाधान निकालेंगे.''

इस तरह के धोखाधड़ी की घटनाएं पहले भी होती रही है. पिछले साल मई में मुंबई के ही एक शख्स को फ्लिपकार्ट से दो सैमसंग स्मार्टफोन की जगह वॉशिंग पाउडर और साबुन मिले थे. एक अन्य मामले में ई-कॉमर्स वेबसाइट स्नैपडील के ग्राहक को सैमसंग डुओस फोन की जगह डिब्बे में साबुन और ईंट रखी मिली थी. साल 2016 में भी फ्लिपकार्ट के गैलेक्सी नोट 4 के ऑर्डर में एक व्यक्ति को साबुन की टिकिया भेज दी गई थीं.

Photo: © Flipkart.