बीएसएनएल ने लांच किया स्पेशल रक्षाबंधन पैक

बीएसएनएल ने लांच किया स्पेशल रक्षाबंधन पैक
सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने रक्षाबंधन को सेलिब्रेट करने के लिए एक शानदार प्लान लांच किया है.

(CCM) — पिछले सात महीने में बीएसएनएल ने मार्केट में जितना अच्छे प्लान लांच किये हैं उतने तो शायद किसी और ने नहीं किए. जियो से टक्कर लेने के हर बार इस सरकारी कंपनी ने कुछ नया ही किया है. इस बार ऐसी ही एक खबर है.

रक्षाबंधन से पहले भारत संचार निगम लिमिटेड ने अपने प्रीपेड कस्टमर को एक विशेष ऑफर दिया है. इसका नाम है राखी पर सौगात. प्लान की कीमत है 74 रुपए. इस पैक में यूजर को पांच दिनों के लिए अनलिमिटेड ऑन-नेट कॉल, टॉक वेल्यू और डाटा बेनीफिट मिलेगा.

इसमें यूजर को 1 GB प्रतिदिन के हिसाब से डाटा मिलेगा. साथ में 74 रुपए की टॉक वेल्यू भी मिलेगी. यह ऑफर 3 अगस्त से शुरू होकर अगले 12 दिन मिलेगा. यानी अगर आपको यह पैक लेना है तो 15 अगस्त आखिरी तारीख है.

कंपनी के डायरेक्टर आरके मित्तल ने बताया कि बीएसएनएल हमेशा से त्योहारों को अलग तरीके से सेलिब्रेट करने के लिए जानी जाती है. इसी कड़ी में उन्होंने यह नया प्लान लांच किया है.

इस पैक के अलावा कंपनी ने 189 रुपए, 289 रुपए और 389 रुपए के स्पेशल कॉम्बो पैक अलग से लांच किए हैं. इन सभी पैक में 18 प्रतिशत अतिरिक्त टॉक वेल्यू के साथ 1GB फ्री डाटा भी दिया जा रहा है.

कंपनी ने अभी कुछ दिनों पहले ही सिक्सर 666 नाम का एक पैक लांच किया था जिसमें यूजर को 120 GB डाटा मिल रहा है. इसमें यूजर को 60 दिनों के लिए प्रतिदिन 2 GB डाटा मिल रहा है.

कंपनी के अपने पोस्टपेड यूजर के लिए भी कई सारे डाटा प्लान लांच किए हैं. अन्य टेलीकॉम कंपनियों की तुलना में बीएसएनएल ने जियो से टक्कर लेने के लिए कई शानदार प्लान लांच किए. यह प्लान वोडाफोन, आइडिया या प्रीपेड से कहीं बेहतर थे.

Photo: © cornfield - Shutterstock.com