1
धन्यवाद

आभार प्रकट करने के लिए कहे गए थोड़े शब्द काफी सराहनीय होंगे.

Reliance Jio par DND Activate kare


अगर आप Jio SIM Card यूज करते हैं और अनचाही कॉल से परेशान हैं तो आप Do not disturb यानी DND एक्टिवेट कर सकते हैं. एक बार DND Activate हो जाएगा तो आपके नंबर पर किसी भी प्रकार की टेलीमार्केटिंग कॉल नहीं आएगी. Reliance Jio पर DND Activate करने के लिए यह आर्टिकल पढ़ें.

Reliance Jio पर DND Activate करें

आप यह काम कंपनी के ऐप के माध्यम से कर सकते हैं. इसके लिए MyJio ऐप डाउनलोड करें. सबसे ऊपर बाएँ तरफ हैमबर्गर आइकन पर क्लिक करें.


इसके बाद Settings > Service settings > Do not disturb. इसके बाद Full DND को On पर टॉगल करें.

SMS या कॉल से DND Activate करें

आप Jio पर DND Activate करने के लिए सीधे TRAI के नंबर पर कॉल कर सकते हैं. इसके लिए आपको START 0 लिख कर 1909 नंबर पर भेजना है. इससे आपके नंबर पर DND Activate हो जाएगा. आप चाहे तो 1909 और IVR को फॉलो करें.

Image: © JIO.
1
धन्यवाद

आभार प्रकट करने के लिए कहे गए थोड़े शब्द काफी सराहनीय होंगे.

सवाल पूछें
CCM पर आने वाली सारी जानकारियों को जीन फ़्रांसवा पिलाओ की अगुआई में आईटी विशेषज्ञ एक साथ मिलकर तैयार करते हैं. जीन फ़्रांसवा पिलाओ CCM के संस्थापक और Figaro Group के डिजिटल डायरेक्टर हैं. CCM फ्रांस की नंबर वन टेक वेबसाइट है. ये 11 भाषाओं में उपलब्ध है.

ने पब्लिश किया. ताजा अपडेट: रत्नेंद्र अशोक ने किया.

CCM (https://in.ccm.net/) पर उपलब्ध यह डॉक्युमेंट "Reliance Jio पर DND Activate करें" क्रिएटिव कॉमन लाइसेंस के तहत उपलब्ध कराया गया है. जैसा कि इस नोट में साफ जाहिर है, आप इस पन्ने को लाइसेंस के तहत दी गई शर्तों के मुताबिक संशोधित और कॉपी कर सकते हैं.

0 टिप्पणी