जियो लाया 1,999 रुपए में GST स्टार्टर किट

Swarnkanta - 3 जुलाई, 2017 - पूर्वाह्न 11:02 IST बजे

जियो लाया 1,999 रुपए में GST स्टार्टर किट

रिलायंस जियो ने जियो जीएसटी स्टार्टर किट पेश किया है. इससे जीएसटी को समझने और रिटर्न फाइल करने में मदद मिलेगी.

CCM- पहली जुलाई से पूरे भारत में जीएसटी यानी गुड्स एंड सर्विसेज टैक्स लागू हो गया. ऐसे में जीएसटी लागू होने के साथ ही रिलायंस जियो ने भी अपने यूजर्स के लिए नया प्लान पेश किया है.



रिलायंस जियो जीएसटी स्टार्टर किट लेकर आई है. इसे जियोफाई डिवाइस के साथ दिया जा रहा है. इसमें कंपनी की ओर से जीएसटी फाइलिंग सर्विसेज और सॉफ्टवेयर सोल्यूशन दिया गया है.

कंपनी के मुताबिक जियो-जीएसटी किट की कीमत 10,884 रुपए से ज्यादा है, लेकिन यूजर को ये किट सिर्फ 1,999 रुपए में मिलेगी.

1,999 रुपए के जीएसटी स्टार्टर किट में यूजर को 5 ऑफर मिलेंगे. इसमें एक साल के लिए जियो जीएसटी सॉफ्टवेयर सोल्यूशन, एक साल के लिए अनलिमिटेड वॉयस, 24 GB फ्री 4G डाटा, एक जियोफाई डिवाइस, बिलिंग ऐप और दूसरी सुविधाएं मिलेंगी. फिलहाल यह किट चुने हुए शहरों में मिलेगा. ऑनलाइन बुकिंग कराने पर यूजर के घर पर सिम एक्टिवेशन की सुविधा भी मिलेगी.

यह ऑफर खासतौर से छोटे रिटेलर्स के लिए है जिन्हें नहीं पता कि जीएसटी क्या है और इसे कैसे फाइल किया जाए. जियो जीएसटी स्टार्टर किट अपने आप ही रोज के बिलिंग ट्रांजैक्शंस पर नजर रखेगी और जीएसटी कंप्लाएंस के लिए सभी इनवायसेज की परचेज समरी बनाती रहेगी.

यह जीएसटी रिटर्न फाइल करने और जीएसटी कानून के सभी नियमों का पालन करने में सहायता करेगी. इस किट को सीधे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकता है.

Image: © Jio.