एयरटेल देगा 30 GB एक्सट्रा डाटा

RanuP - 26 जून, 2017 - अपराह्न 02:10 IST बजे

एयरटेल देगा 30 GB एक्सट्रा डाटा

जियो धन धना धन ऑफर खत्म होने वाला है. दूसरी टेलिकॉम कंपनियाँ फॉर्म में आ चुकी हैं. एयरटेल भी.

(CCM) — भारती ग्रुप की टेलिकॉम कंपनी एयरटेल ने मॉनसून सरप्राइज़ ऑफर के नाम से नया प्लान लॉंच किया है. इसमें यूजर को अगले तीन महीनों तक हर महीने 10 GB डाटा मिलेगा. दरअसल यह कंपनी के एयरटेल सरप्राइज ऑफर का एक्सटेंशन है.



यह ऑफर केवल पोस्टपेड यूजर के लिए ही है. इस ऑफर को लेने के लिए यूजर को माय एयरटेल ऐप के ऑफर जोन में जाना होगा. यहीं वो मॉनसून सरप्राइज ऑफर को चुन सकते हैं. यह ऑफर 1 जुलाई से शुरू होगा. यानी यूजर 1 जुलाई के बाद ही माय एयरटेल पर यह ऑफर मिलना शुरू होगा.

जियो ने अप्रैल में धन धना धन ऑफर लॉंच किया था. यह जुलाई में खत्म होने वाला है. प्रतिस्पर्धा बनाए रखने के लिए बीएसएनएल, वोडाफोन और एयरटेल ने अपने-अपने ऑफर मार्केट में उतार दिए हैं. वोडाफोन ने भी बिना कोई घोषणा किए अपने 490 रुपए वाले रेड प्लान यूजर को 5 GB के साथ 10 GB एक्सट्रा डाटा देना शुरू कर दिया है. यानी उन यूजरों को अब हर महीने 15 GB डाटा मिल रहा है.

जियो के आने से लेकर अभी तक मार्केट में प्रतिस्पर्धा बिलकुल भी कम नहीं हुई है. शायद इसी वजह से टेलिकॉम इंडस्ट्री का पूरा प्रॉफ़िट बढ्ने की बजाय इस बार गिर गया है. आइडिया और वोडाफोन के विलय के पीछे भी यही कारण बताया जा रहा है.

एयरटेल की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति में बताया गया है कि कंपनी अपने सभी विश्वासप्रात्र कस्टमर को धन्यवाद कहना चाहती है और इसीलिए यह प्लान लॉंच किया गया है.

Photo: © saiko3p - Shutterstock.com
आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.