पेटीएम प्री-जीएसटी सेल: 20,000 रुपए तक का कैशबैक

RanuP - 13 जून, 2017 - अपराह्न 01:01 IST बजे

पेटीएम प्री-जीएसटी सेल: 20,000 रुपए तक का कैशबैक

पेटीएम मॉल ने जीएसटी का नाम भुनाने के लिए नई सेल का आयोजन किया है. वो सामान सस्ता मिलेगा जो अगले महीने से महंगा मिलने वाला है.

(CCM) — पेटीएम ने पेमेंट बैंक में बदलाव से पहले ही पेटीएम मॉल ऐप लांच कर दिया था. उसका प्रचार करने के लिए कंपनी ने कई कैशबैक ऑफर भी शुरू किए. इसी कड़ी में कंपनी ने नया तीन-दिनों का प्री-जीएसटी सेल लांच किया है. इसमें प्रोडक्ट पर कई ऑफर हैं.



भारत सरकार ने गुड्स और सर्विस टैक्स यानी जीएसटी की घोषणा की है. इसके आने के बाद जुलाई महीने से कई चीजें महँगी हो जाएंगी. पेटीएम ने इसी योजना के नाम को भुनाने के लिए पूरी सेल का नाम ही इसी पर रख दिया. इस सेल में टीवी, लैपटॉप, इलेक्ट्रॉनिक समेत कई सारे प्रोडक्ट पर कैशबैक और डिस्काउंट हैं.

कुछ प्रोडक्ट की खरीद पर तो 20,000 रुपए तक का कैशबैक मिलने वाला है. यह कैशबैक टीवी और डीएसएलआर कैमरा पर मिलेगा. इसी प्रकार एप्पल के iPhone पर भी 10,000 रुपए तक का कैशबैक मिलने वाला है. यह सेल मंगलवार से शुरू हो चुका है और गुरुवार तक चलेगा.

एयरकंडीशन और फ्रिज पर भी कैशबैक और डिस्काउंट मिल रहा है. कंपनी ने एलजी, सैमसंग, सोनी, ऐप्पल डेल, लेनोवो आदि कंपनी के प्रोडक्ट लिस्ट किए हैं. इसके अलावा ब्लूटूथ स्पीकर, फुटवेयर, कपड़ों आदि पर ऑफर हैं. कंपनी ने ओप्पो और माइक्रोमैक्स के फोन भी लिस्ट किए हैं.

वैसे इस सेल के शुरू करने का एक मकसद यह भी है कि जीएसटी लागू होने से पहले पुराना स्टॉक ख़त्म किया जा सके. इससे यूजर को सस्ता सामान भी मिल जाएगा और डीलरों को भी नुकसान नहीं होगा.

Photo: © PayTM.
आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.