वोडाफोन ने रमजान ऑफर लांच किया, मिलेगा फ्री डाटा

RanuP - 7 जून, 2017 - अपराह्न 03:22 IST बजे

वोडाफोन ने रमजान ऑफर लांच किया, मिलेगा फ्री डाटा

रमजान के मौके पर वोडाफोन ने एक प्रोमोशनल ऑफर लांच किया है. इस पैक की कीमत 5 रुपए प्रतिदिन से शुरू है.

(CCM) — त्योहारों के मौसम को हर कोई भुनाना चाहता है. इसी कड़ी में वोडाफोन इंडिया ने भी ग्राहकों के लिए फ्री कॉल और डाटा वाला एक प्लान लांच किया है. 2G कनेक्शन यूज करने वालों के लिए यह मात्र पांच रुपए और 3G ग्राहक के लिए यह 19 रुपए में उपलब्ध है.

वोडाफोन इंडिया ने इस प्लान को वॉयस प्लस डाटा पैक नाम से मार्केट में उतारा है. इस पैक में एक घंटे के लिए असीमित डाटा और कॉल का फायदा मिलेगा.

अब बात करते हैं इसकी खासियत की. एक दिन के प्लान में 100 MB मोबाइल डाटा दिया जा रहा है. वहीं एक हफ्ते वाले प्लान में 49 रुपये में 250 MB डाटा दिया जाएगा.

इसी प्रकार जिन ग्राहकों को यह ऑफर लम्बे समय के लिए चाहिए उनके लिए भी नए पैक लांच किए गए हैं. 2G ग्राहक 253 रुपये में और 3G ग्राहक 345 रुपये वाला पैक लेकर 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड डाटा पा सकते हैं. इसमें अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल भी मिलेगी.

वोडाफोन के उत्तर प्रदेश पश्चिम और उत्तराखंड के अधिकारी दिलीप कुमार गंटा ने बताया, "रमजान का महीना हमारे लिए बेहद खास है. इसलिए हम उपभोक्ताओं की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए ये पैसा वसूल पैकेज लेकर आए हैं."

वैसे वोडाफोन ने अपने पोस्टपेड यूजर को भी रिझाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इसीलिए कंपनी ने माय वोडाफोन ऐप के माध्यम से कई यूजर को 30 GB का 4G इंटरनेट डाटा देना शुरू कर दिया है. इसे तीन महीने तक इस्तेमाल किया जा सकेगा.

Photo: © JPstock - Shutterstock.com
आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.