जियो एक्सचेंज ऑफर मे फ्री मिलेगी जियोफाई डिवाइस

RanuP - 6 मई, 2017 - अपराह्न 06:00 IST बजे

जियो एक्सचेंज ऑफर मे फ्री मिलेगी जियोफाई डिवाइस

जियो अपने नेटवर्क को बढ़ाने और नए कस्टमर जोड़ने के लिए एक एक्सचेंज ऑफर लेकर आ गया है.

(CCM) — रिलायंस जियो ने अपनी वाई-फाई हॉटस्पॉट सर्विस जियोफाई के लिए एक एक्सचेंज ऑफर लॉंच कर दिया है. यूजर कोई भी डाटा कार्ड, डोंगल या राउटर ले जाकर फ्री जियोफाई डिवाइस ले सकते हैं. यूजर को लगभग दो हजार रुपए का फायदा मिलेगा.

कंपनी ने एक यूजर के ट्वीट के जवाब मे आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस बारे मे जानकारी दी है. जियोफाई लेने के लिए आम तौर पर यूजर को 1,999 रुपए अदा करने होते हैं. पर एक्सचेंज ऑफर के तहत यूजर कोई भी डाटाकार्ड, डोंगल या राउटर को जियो स्टोर मे ले जाना होगा.

ध्यान रहे कि यह डिवाइस सही तरीके से चल रही हो. खराब डिवाइस एक्सचेंज नही होगी. इस डिवाइस के बदले मे यूजर को जियो की तरफ से 2,010 रुपए का 4G डाटा फ़ायदा मिलेगा. क्यूंकी राउटर की कीमत 1,999 रुपए है, तो यूजर के लिए यह जियोफाई डिवाइस पूरी तरह फ्री हो जाएगी. हालांकि, यूजर को तुरंत ही एक मंथली रिचार्ज करना होगा.

यह रिचार्ज 408 रुपए का होगा. इसमे 309 का मासिक धन धना धन ऑफर का रिचार्ज और 99 रुपए प्राइम मेंबरशिप का देना होगा. यह रिचार्ज 84 दिन तक चलेगा.

अगर आप अपनी डिवाइस एक्सचेंज नहीं करना चाहते हैं तो आपको 1,005 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा. यानि अगर डोंगल और पहले रिचार्ज की कीमत को जोड़ भी दें तो यूजर को 1,402 रुपए ही देने होंगे.

Photo: © Jio.
आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.