बीएसएनएल ने लॉंच किया सबसे सस्ता डाटा प्लान

RanuP - 21 अप्रेल, 2017 - अपराह्न 07:29 IST बजे

बीएसएनएल ने लॉंच किया सबसे सस्ता डाटा प्लान

ग्राहकों के जबरदस्त रिस्पॉन्स के बाद बीएसएनएल ने आने 339 रुपए प्रतिमाह वाले प्लान के फायदे बढ़ा दिए हैं.

(CCM) — भारत संचार निगम लिमिटेड ने मार्च 29.5 लाख नए ग्राहक जोड़ने के अपने 339 रुपए वाले प्लान मे बदलाव कर दिए हैं. अच्छे रिस्पॉन्स के बाद अब इस प्लान मे 2 GB की जगह प्रतिदिन 3 GB हाई-स्पीड इंटरनेट मिलेगा.

वैसे बीएसएनएल ने यह प्लान मार्च मे लॉंच किया था. मकसद था जियो को टारगेट करना. अब जियो के धन धना धन ऑफर के बाद सरकारी टेलिकॉम कंपनी ने अपने प्लान के फायदे बढ़ा दिए हैं. यही नहीं, बीएसएनएल ने तीन अन्य मासिक प्लान भी लॉंच किए हैं. इन प्लान मे कंपनी ने डाटा और वॉइस कॉल दोनों का ही ख्याल रखा है. इनमे से पहला है 349 रुपए मासिक वाला प्लान जिसमे यूजर को 2 GB प्रतिदिन फ्री डाटा के साथ होम सर्किल पर अनलिमिटेड कॉल करने का मौका मिलेगा.

333 रुपए वाले प्लान में 90 दिन के लिए 3 GB प्रतिदिन का इंटरनेट मिलेगा. जाहिर सी बात है की डाटा के मामले मे यह मार्केट के किसी भी अन्य प्लान से शानदार और किफ़ायती है. पर कॉल के मामले मे वोडाफोन, जियो और एयरटेल से पीछे है.

अब बात करते हैं तीसरे प्लान की. यह है 395 रुपए वाला प्लान जिसके तहत यूजर को प्रतिदिन 2 GB इंटरनेट के अलावा 3000 फ्री मिनट बीएसएनएल नंबर पर कॉल करने के लिए मिलेगा. इसके अलावा यूजर को अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए प्रतिमहीने 180 मिनट मिलेगा. इस पैकेज की वैलीडिटी 71 दिन है.

Photo: © cornfield - Shutterstock.com
आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.

ताजा अपडेट: 21 अप्रेल, 2017 को अपराह्न 07:29 बजे RanuP ने किया.