वीवो ने लॉंच किया IPL स्पेशल फोन

RanuP - 10 अप्रेल, 2017 - अपराह्न 03:19 IST बजे

वीवो ने लॉंच किया IPL स्पेशल फोन

IPL के आधिकारिक स्पॉन्सर वीवो ने एक नया लिमिटेड एडिशन फोन लॉंच किया है. यह क्रिकेट फैंस के लिए तैयार किया गया है.

(CCM) — वीवो V5 प्लस IPL एडिशन फोन की कीमत 25,990 रुपए है और यह फ्लिपकार्ट के साथ रिटेल स्टोर पर भी उपलब्ध है. इस फोन को एक स्पेशल मैट फिनिश वाले कलर वेरियंट मे उतारा गया है बैक कवर पर IPL का लोगो भी है.



क्यूंकी यह फोन IPL लिमिटेड एडिशन के नाम से उतारा गया है तो कुछ न कुछ तो अलग करना ही था. फोन का मैट फिनिश वाला काला रंग देखने मे अच्छा है. यह फोन पहले बार इसी साल जनवरी मे लॉंच किया गया था. उस समय कीमत थी 27,980 रुपए. यानि IPL लिमिटेड एडिशन वेरियंट के साथ आप इस फोन को लगभग दो हजार रुपए के डिस्काउंट मे पा सकते हैं.

यह फोन भी ऑफलाइन एवं ऑनलाइन दोनों ही जगह उपलब्ध था. अगर आप यह फोन लेने का मन बना रहे हैं तो इसके स्पेसिफिकेशन पर भी एक नजर डाल लीजिए. फोन मे डुअल सिम स्लॉट है. इसमे एंड्रॉयड 6.0 मर्शमेलो ऑपरेटिंग सिस्टम है जो कंपनी के फनटच OS 3.0 पर चलेगा.

इस फोन की सबसे बड़ी खासियत है इसके दो-फ्रंट कैमरे वाला सेट-अप. फ्रंट कैमरा 20-मेगापिक्सल है. इसमे सोनी का IMX376 1/2.78-इंच सेंसर, f/2.0 अपरचर और एक 5P लेंस सिस्टम लगा है जो सेल्फी को शानदार लेने के अनुभव को शानदार बना देगा. इसके अलावा इसमे एक 8-मेगापिक्सल कैमरा भी है जो तसवीरों मे बेहतर डेप्थ ऑफ फील्ड देता है.

वहीं मुख्य कैमरा 16-मेगापिक्सल का है. फोन मे फिंगप्रिंट सेंसर, 5.5-इंच की फुल हाई-डेफ़िनेशन स्क्रीन, 2.0 गीगाहर्ट्ज ओक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 625 SoC प्रोसेसर है. 4 GB की RAM और 64 GB की इनबील्ट मेमोरी है. फोन मे 3055mAh बैटरी है.

Photo: © Vivo India.
आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.