शाओमी सेल: 1 रुपए में रेडमी नोट 4

RanuP - 4 अप्रेल, 2017 - अपराह्न 03:58 IST बजे

शाओमी सेल: 1 रुपए में रेडमी नोट 4

चीनी स्मार्टफोन कंपनी शाओमी भारत में अपना रेडमी नोट फोन मात्र एक रुपए में बेचने जा रही है.

(CCM) — शाओमी भारत मे अपनी सातवीं सालगिरह मना रही है. इसीलिए कंपनी भारत में नए सेल का आयोजन करने जा रही है. इसमें रेडमी नोट 4 सहित कंपनी के कई प्रोडक्ट मात्र एक रुपए में बेचा जाएगा. कंपनी ऐसी सेल इससे पहले भी आयोजित कर चुकी है.

अगर आप भी इस सेल में भाग लेना चाहते हैं तो तैयार हो जाइए. यह सेल 6 अप्रैल यानी गुरुवार को सुबह 10 बजे शुरू होगी. इस दौरान आप स्टॉक रहने तक कंपनी का ब्रांड न्यू रेडमी नोट 4 के 32 GB वेरियंट को मात्र 1 रुपए में खरीद सकते हैं. इसी कड़ी मे दूसरी सेल शुरू होगी 2 बजे. इस भाग मे 10,000 mAh शक्ति का पावरबैंक और कंपनी का Mi बैंड 2 मात्र 1 रुपए में खरीद सकते हैं.

इस सेल मे भाग लेने के लिए आपके पास शाओमी का ऐप होना सबसे जरूरी है. ऐप डाउनलोड करने के बाद रजिस्ट्रेशन करें और फिर इस सेल के मैसेज को सोशल मीडिया पर शेयर करना होगा. इस प्रकार आप 1 रुपया वाली सेल के लिए क्वालिफ़ाई करेंगे. अगर आपको एक रुपया मे प्रोडक्ट मिल जाता है तो अगले दो घंटों मे पैसे देकर चेकआउट करना होगा वरना प्रोडक्ट आपको नहीं दिया जाएगा.

कंपनी ने इसके अलावा भी कई प्रोडक्ट के दामों में कमी की है. यूजर को इंस्टेंट कैशबैक और गिफ्ट कूपन भी मिलेंगे. इसी सेल के दौरान कंपनी का नया रेडमी 4A रोज गोल्ड वेरियंट भारत के बाजार में एंट्री करेगा. एक रुपया वाली फ्लैश सेल के अलावा बाकी ऑफर के लिए यूजर कंपनी की आधिकारिक साइट पर भी जा सकते हैं. कंपनी सभी मोबाइल फोन पर पाँच प्रतिशत का कैशबैक भी दे रही है. हालांकि इसके लिए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का क्रेडिट कार्ड होना जरूरी है.

कंपनी ने प्रोडक्ट पर ईएमआई और नो कॉस्ट ईएमआई देने के लिए आधे दर्जन बैंको ने साथ भी करार किया है. इसमे एक्सिस बैन, HSBC बैंक, ICICI बैंक, कोटेक महिंद्रा बैंक, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया और HDFC बैंक भी शामिल हैं.

Photo: © Xioami India.
आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.