रिलायंस जियो की प्राइम मेम्बरशिप ऐसे फ्री हो सकती है

RanuP - 24 मार्च, 2017 - पूर्वाह्न 11:44 IST बजे

रिलायंस जियो की प्राइम मेम्बरशिप ऐसे फ्री हो सकती है

रिलायंस जियो की फ्री सर्विस को यूज करने के लिए 99 रुपए देकर प्राइम मेम्बरशिप लेना आवश्यक है। पर यह फ्री भी हो सकती है.

(CCM) — रिलायंस जियो ने प्राइम मेम्बरशिप लेने के लिए 31 मार्च तक का समय दिया है. इसके लिए यूजर को 99 रुपए चुकाने होंगे. पर कंपनी ने जियो मनी ऑनलाइन वालेट से रिचार्ज पर 50 रुपए का इंसटेंट कैश बैन देने का ऐलान किया है.



यही नहीं, अगर यूजर 303 रुपए वाला रिचार्ज भी करा लें तो उनको 50 रुपए का अतिरिक्त कैशबैक भी मिलेगा. यानि 99 रुपए की प्राइम मेम्बरशिप लेने के पूरे प्रोसेस मे 100 रुपए का कैशबैक. और इस प्रकार आपकी प्राइम मेम्बरशिप फ्री हो जाती है.

बस इन सभी ट्रांजेक्शन के लिए आपको रिलायंस के जियो वालेट ऐप का इस्तेमाल करना होगा. जियो वालेट पिछले साल सितंबर मे लॉंच किया गया था. पर अभी तक बहुत ज्यादा पॉपुलर नहीं हो पाया. जियो वालेट के अनुसार कैशबैक वाउचर दो दिन मे ही मिल जाएगा जिसका इस्तेमाल किसी और पेमेंट मे किया जा सकेगा.

जियो ने अपनी प्राइम मेम्बरशिप का ऐलान फरवरी मे किया था. प्राइम मेम्बर्स को अप्रैल महीने से भी वो सभी सुविधाएं मिलेंगी जो उनको अभी मिल रही हैं. जियो मनी का यूज करना आसान है. अगर आपने पेटीएम या कोई अन्य ऑनलाइन वालेट यूज किया है तो जियो मनी को आसानी से यूज कर लेंगे.

कंपनी ने जियो वालेट के माध्यम से रिचार्ज करने का ऑफर भी तब लॉंच किया है जब सबसे ज्यादा यूजर प्राइम मेम्बरशिप मे रजिस्ट्रेशन करा रहे हैं. प्राइम मेम्बरशिप लेने की आखिरी तारीख 31 मार्च है.

कंपनी के अनुसार आम यूजर को फ्री कॉल, डाटा समेत कई सारी सुविधाएं अप्रैल के महीने से नहीं मिलेंगी.

Photo: © Jio.
आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.