एप्पल का लाल iPhone लॉंच

RanuP - 22 मार्च, 2017 - पूर्वाह्न 11:20 IST बजे

एप्पल का लाल iPhone लॉंच

एप्पल ने अपने लेटेस्ट iPhone को एक अच्छे और नेक काम के लिए एक नए रंग मे लॉंच किया है. सुर्ख लाल रंग का फोन अच्छा दिख रहा है.

(CCM) — एप्पल ने अपने लेटेस्ट iPhone 7 और iPhone 7 प्लस को एक नए लाल रंग मे लॉंच किया है. बिक्री से होने वाले कुछ फायदे को दुनिया मे एच हाईवी और एड्स से लड़ने मे लगाया जाएगा. नया मॉडल इस शुक्रवार से बिकने लगेगा.



कंपनी ने एक तीर से दो निशाने लगा दिए हैं. ब्रांड न्यू रंग से नए यूजर को टार्गेट भी कर लिया और कॉर्पोरेट सोशल रिस्पोंसिबिलिटी भी पूरी. दरअसल कंपनी ने प्रोडक्ट रेड नाम का एक कार्यक्रम शुरू किया है जिसके अंतर्गत एचआईवी और एड्स जैसी जानलेवा बीमारी से लड़ने और बचाव के बारे मे जानकारी दी जाती है.

कंपनी ने एक स्टेटमेंट मे बताया की लाल रंग वाले इस स्पेशल एडिशन को पूरी दुनिया मे एक साथ लॉंच किया गया है और इसकी बिक्री भी एक साथ ही शुरू की जाएगी. कंपनी ने इस पहले अपना iPod नैनो को भी इसी एडिशन मे लॉंच किया था.

लाल रंग के iPhone 128 GB और 256 GB मेमरी वेरियंट मे लॉंच किए जाएंगे. वैसे फिलहाल iPhone जेट ब्लैक, सिल्वर, गोल्ड, रोज गोल्ड और साधारण ब्लैक रंग मे उपलब्ध है.

कंपनी ने लाल रंग के iPhone से पहले इसी रंग के iPod, बीट्स सोलो 3 वायरलेस हेडफोन, पोर्टेबल स्पीकर, iPhone 7 के लिए स्मार्ट बैटरी केस आदि भी लॉंच कर चुकी है.

Photo: © Apple.
आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.