मोटोरोला के स्मार्टफोन पर बड़ा डिस्काउंट

Swarnkanta - 20 फ़रवरी, 2017 - अपराह्न 07:32 IST बजे

मोटोरोला के स्मार्टफोन पर बड़ा डिस्काउंट

मोटोरोला भारतीय बाजार में अपनी तीसरी सालगिरह का जश्न मना रही है. इस मौके पर कंपनी ने कई स्मार्टफोन पर छूट का ऐलान किया है.

(CCM) — मोटोरोला 20 और 21 फरवरी को 'मोटो डे' मना रही है. कंपनी अपनी तीसरी सालगिरह के जश्न का फायदा ग्राहकों को भी देना चाहती है. इसलिए अमेरिकी कंपनी ने 'मोटो डे' सेलिब्रेट किया.

इस ऑफर के तहत कई फोन पर स्पेशल एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है और सभी स्मार्टफोन के साथ ग्राहक इंस्टेंट डिस्काउंट का भी फायदा उठा सकते हैं. दो दिन के सेलिब्रेशन ऑफर में यूजर्स को हाल में लॉन्च किए गए फोन पर छूट मिलेगी. मोटो ज़ेड, मोटो ज़ेड प्ले और मोटो एम स्मार्टफोन के साथ ग्राहक पुराने फोन को एक्सचेंज करके कंपनी की ओर से 2,000 रुपये तक की छूट पा सकते हैं.

कंपनी मोटो ज़ेड, मोटो ज़ेड प्ले, मोटो एम, मोटो जी टर्बो एडिशन, मोटो ई3 पावर, मोटो ई और मोटो जी (सेकेंड जेनरेशन) पर ऑफर के तहत उपलब्ध कराने की बात कर रही है.

मोटो ज़ेड और मोटो ज़ेड प्ले पर अतिरिक्त 2000 रुपए की छूट, मोटो एम पर 1,000 रुपए, मोटो ई3 पावर पर 500 रुपए, मोटो जी टर्बो एडिशन पर ऑफर के तहत 1,000 रुपये की छूट मिलेगी. इसी तरह मोटो नेक्सस का 32 जीबी वेरिएंट 19,999 रुपये में मिलेगा. तो मोटो जी (थर्ड जेनरेशन) के लिए आपको छूट के बाद केवल 7,999 रुपये देने होंगे. .

मोटो जी (सेकेंड जेनरेशन) के हैंडसेट के मोटो डे के दौरान 6,999 रुपये में और मोटो ई (सेकेंड जेनरेशन)5,999 रुपये में मिलेगा.

लेकिन इन ऑफर का फायदा उठाना है तो आपको कुछ बातों पर ध्यान रखना होगा. सबसे पहले तो ये कि ये ऑफर सिर्फ ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध हैं. इसके अलावा 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट इंडसइंट बैंक के क्रेडिट कार्ड पर मिल रहा है.

Photo: © Motorola.
आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.