जियो ने एयरटेल और आइडिया के साथ मनाया वैलेंटाइन्स डे

RanuP - 15 फ़रवरी, 2017 - पूर्वाह्न 11:43 IST बजे

जियो ने एयरटेल और आइडिया के साथ मनाया वैलेंटाइन्स डे

वैलेंटाइन्स डे. प्यार का दिन. इजहार का दिन. टेलिकॉम कंपनियों ने भी कमाल कर दिया. जियो ने आइडिया और एयरटेल विश कर दिया.

(CCM) — सोशल मीडिया पर जो भी होता है सबको दिखता है. वैलेंटाइन्स डे पर रियालंस जियो ने एयरटेल और आइडिया को सोशल मीडिया पर विश किया. इन तीनों कंपनियों के बीच पिछले पांच महीनों से बवाल ही बवाल है. पर जियो के इजहार का परिणाम अलग हुआ.



प्यार का दिन. शायद पुरानी दुश्मनी भुलाकर जियो भी आगे बढ़ गया. सोशल मीडिया के इस इजहार-ए-मुहब्बत का जवाब भी आया. आइडिया ने भी रिप्लाई किया और एयरटेल ने भी.

रिलायंस जियों के ऑफिशियल ट्विटर पेज से ट्वीट लिखा गया, "डियर एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया सेल्यूलर, आप सभी को जियो की ओर से ‘हैप्पी वेलेंटाइंस डे’". आगे हैशटैग था #WithLoveFromJio.

एयरटेल ने इसके जवाब में भी मार्केटिंग वाला गेम भी खेल लिया. जियो को रिप्लाई करते हुए एयरटेल ने लिखा, "सेम फील, हर एक फ्रेंड जरुरी होता है." आईडिया ने भी ट्वीट का रिप्लाई किया, "जान कर खुशी हुई की हवाओं में प्यार है."

कंपनी की स्ट्रेटेजी वाली भाषा में इस ट्विटर संवाद का मतलब जो भी था. पर आम यूजर ने इस पूरे कवर्सेशन को मजे लेकर पढ़ा और इस पर बहस भी की. ट्रोल भी पीछे नही रहे. सबने एयरटेल और जियो की चुटकी ली.

जियो का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसको चार हजार से ज्यादा बार रिट्वीट और पांच हजार यूजर द्वारा लाइक किया जा चुका है.

Photo: © Jio.
आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.