क्या नेटफ्लिक्स के लिए आप भी अपने पार्टनर को धोखा देते हैं

RanuP - 14 फ़रवरी, 2017 - पूर्वाह्न 11:42 IST बजे

क्या नेटफ्लिक्स के लिए आप भी अपने पार्टनर को धोखा देते हैं

वैलेंटाइन डे पर इससे ज्यादा चौकाने वाली रिपोर्ट शायद नहीं आई है. नेटफ्लिक्स के लिए युगल एक दूसरे से झूठ बोलते हैं.

(CCM) — अगर आपका पार्टनर आपके सामने नेटफ्लिक्स नहीं देखता है तो इसका यह मतलब बिलकुल नहीं है कि वो सच बोल रहा है. दुनिया में सबसे ज्यादा पार्टनर भारत में ही हैं जो नेटफ्लिक्स के चक्कर में एक-दूसरे से झूठ बोल रहे हैं.

अब सुनी और चौकाने वाली बात. इनमे से 39% कपल्स ऐसे भी हैं जिन्होंने किसी सीरीज का अपने पार्टनर से मात्र 2-3 एपिसोड ही ज्यादा देखें थे और इस चक्कर में उनका ब्रेक-अप भी हो गया.

ऑनलाइन सर्वे कंपनी सर्वेमंकी द्वारा की गई इस रिसर्च के अनुसार भारत में 46% कपल्स नेटफ्लिक्स के लिए अपने पार्टनर को धोखा दे रहे हैं. इस सर्वे के लिए 30,267 लोगों के सर्वे किए गए.

अगर इस रिपोर्ट को और विस्तार से पढ़ें सबसे ज्यादा कांड कॉमेडी शो के लिए होता है. 61% कपल्स इन्ही कॉमेडी शो के चक्कर अपने पार्टनर से झूठ बोलते हैं.

भारत में वोट करने वाले सभी लोगों ने यह बात मानी कि वो अपने पार्टनर से पहले ही एपिसोड देख लेते हैं. और इसी लिए 78% लोग ऐसा गलती से कर जाते हैं. यह यूजर इसलिए भी एपिसोड देख लेते हैं ताकि ऑफिस और अन्य जगहों पर वो इस संबंध में बात करते रहें.

अपने पार्टनर से पहले कोई एपिसोड देखना और भी मुश्किल तब हो जाता है जब आप पार्टनर के साथ ही रह रहे हैं. यह बात 40% से ज्यादा यूजर ने मानी है.

भारत के बाद इस लिस्ट में नंबर दो पर होंग-कोंग है.

Photo: © scyther5 - Shutterstock.com
आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.

ताजा अपडेट: 14 फ़रवरी, 2017 को पूर्वाह्न 11:42 बजे RanuP ने किया.