स्वाइप का 4000mAh बैटरी वाला बजट फोन लांच

RanuP - 30 जनवरी, 2017 - अपराह्न 04:30 IST बजे

स्वाइप का 4000mAh बैटरी वाला बजट फोन लांच

स्वाइप ने एक बजट स्मार्टफोन लांच किया है जिसमे शक्तिशाली बैटरी और मार्शमेलो ऑपरेटिंग सिस्टम है.

(CCM) — भारतीय टेक स्टार्टअप स्वाइप ने काम पैसों में बजट फोन निकाल कर वैसे भी छोटे शहरों और ग्रामीण इलाकों में पकड़ बना ली है. कंपनी ने अब एक बजट फोन लांच किया है. नाम है स्वाइप इलीट पॉवर. नाम से जाहिर है की इसकी बैटरी अच्छी है.

इस फोन की कीमत का खुलासा नही हुआ है पर सम्भव है कि इसकी कीमत 6-7 हजार रुपए के बीच हो सकती है. यह फोन फ्लिपकार्ट पर भी उपलब्ध है और इसी मंगलवार से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.

कंपनी इस फोन के माध्यम से शहरी युवाओं को टारगेट करना चाह रही है. फोन में 4000mAh की बैटरी है. फोन पूरा मेटल बॉडी का बना हुआ है. स्क्रीन 5.5-इंच की है. फुल हाई-डेफिनेशन (720x1280 पिक्सल) IPS डिस्प्ले है. फोन यह एंड्रॉयड मार्शमेलो पर चलेगा. 1.1 गीगाहर्ट्ज़ का क्वाडकोर क्वलकॉम स्नैपड्रैगन 210 (MSM8909) प्रोसेसर है. साथ में है 2GB की रैम है. फोन में 16GB की इनबिल्ट मेमोरी है जिसको एसडी कार्ड के माध्यम से 32GB)तक बढ़ाया जा सकता है. फोन ड्यूल सिम है.

फोन में 8-मेगापिक्सल मुख्य कैमरा मेगापिक्सल का है और फ्रंट कैमरा 5-मेगापिक्सल का. पीछे की तरफ फिंगरप्रिंट सेंसर भी है. फोन फ़िलहाल तो स्पेस ग्रे रंग में उपलब्ध है.

Photo: © iStock.
आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.