सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 के साथ करेगी वापसी

RanuP - 24 जनवरी, 2017 - अपराह्न 04:45 IST बजे

सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 के साथ करेगी वापसी

सैमसंग गैलेक्सी नोट का अगला फोन अब जनता के सामने आने के लिए तैयार है. कंपनी ने दावा किया है की नया फोन सुरक्षित है.

(CCM) — सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 के ब्लास्ट होने और जलने की खबरों के बाद कंपनी ने ऐसे सभी फोन को वापस ले लिया. ऐसा लगा की दक्षिण कोरियाई कंपनी शायद गैलेक्सी नोट सीरीज फोन बनाना ही बंद कर दे. पर ऐसा नही हुआ.

यह सीरीज 2011 में शुरू की गई थी. कंपनी ने साफ़ किया है की गैलेक्सी सीरीज का अगला फोन नोट 8 इसी साल लॉच किया जाएगा. कंपनी के मोबाइल डिवीजन के मुख्य अधिकारी डीजे कोह ने इस खबर की पुष्टि भी की है.

कोह ने बताया की, "हम एक सुरक्षित, बेहतर और बहुत ही शानदार नोट 8 फोन लेकर जनता के सामने आएंगे."

कोह ने यह भी बताया की सैमसंग वापस जनता के बीच जाकर अपनी पहचान बनाएगी और यूजर के दिल में गैलेक्सी नोट फोन के बारे में जो डर है उसको भी हटाने के लिए कैम्पेन चलाएगी. इस स्टेटमेंट से यह भी साफ हो गया है की कंपनी अपने गैलेक्सी नोट सीरीज को बंद नहीं करेगी.

फिलहाल अगर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो गैलेक्सी नोट 8 से जुड़ी कोई भी जानकारी बाहर नही आई है. न ही कंपनी ने कुछ खुलासा किया है.

पर एक रशियन साइट के अनुसार फोन में फिजिकल होम बटन नही होगा. यह कंपनी की पहली डिवाइस होगी जिसमे क्वलकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर यूनिट लगेगी. यह इसी साल तीसरी तिमाही तक लांच भी हो सकता है. इस फोन की सुरक्षा से जुड़े सभी टेस्ट एवं मानकों को पूरा किया जा रहा है.

Photo: © Photomans - Shutterstock.com
आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.

ताजा अपडेट: 24 जनवरी, 2017 को अपराह्न 04:45 बजे RanuP ने किया.