शाओमी ने 10 मिनट में 2.5 लाख रेडमी नोट 4 फोन बेचे

RanuP - 24 जनवरी, 2017 - अपराह्न 03:54 IST बजे

शाओमी ने 10 मिनट में 2.5 लाख रेडमी नोट 4 फोन बेचे

शाओमी भारत में रिकॉर्ड बनाने के लिए ही पॉपुलर है. कंपनी ने रेडमी नोट 4 की बिक्री से जुड़ा नया रिकॉर्ड किया है.

(CCM) — चीनी कंपनी शाओमी ने मात्र कुछ मिनट में ही रेडमी नोट 4 के 2.5 लाख फोन बेच दिए. एक प्रेस स्टेटमेंट में कंपनी ने बताया कि इतने स्मार्टफोन बेचने में उसको बस 10 मिनट का ही समय लगा. यह सेल सोमवार को संपन्न हुई थी.

कंपनी ने पिछले सप्ताह ही भारत में रेडमी सीरीज का लेटेस्ट स्मार्टफोन लांच किया था. यह फोन चीनी बाजार में पहले ही उतारा जा चुका है. कंपनी ने इस बार इस फोन के लिए किसी भी प्रकार का प्री-रजिस्ट्रेशन प्रोसेस नही रखा था. यानी यूजर सीधे फ़्लैश सेल के दिन ही फोन खरीद सकते थे.

कंपनी ने यह भी बताया की इस फोन को बेचने के लिए पहली ही फ्लैश सेल में पुराने फोन (रेडमी नोट 3 और रेडमी 3s) से चार से पांच गुना ज्यादा स्टॉक उपलब्ध था. पर यह भी बहुत देर नही चल पाया. कंपनी ने सबसे पहले 2014 में देश में रेडमी सीरीज के फोन लांच किए थे. यह कंपनी की बजट फोन सीरीज है.

कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट ह्यूगो बारा ने यह फोन दिल्ली में हुए एक इवेंट में लांच किए था. शाओमी के अधिकारी के तौर पर यह उनका आखरी इवेंट था. शाओमी रेडमी नोट 4 तीन वेरियंट में उपलब्ध है और इसकी कीमत 9,999 रूपए से 12,999 रूपए के बीच है.

यह फोन फ्लिपकार्ट और शाओमी इंडिया की आधिकारिक साईट पर उपलब्ध था. कंपनी के इन्डियन बिजनेस के प्रमुख मनु जैन ने बताया की वो इस फोन को मिल रही प्रतिक्रिया से काफी खुश हैं.

Photo: © Xioami India.
आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.

ताजा अपडेट: 24 जनवरी, 2017 को अपराह्न 03:54 बजे RanuP ने किया.