वोडाफोन दे रहा है चार गुना ज्यादा इंटरनेट

RanuP - 18 जनवरी, 2017 - पूर्वाह्न 11:23 IST बजे

वोडाफोन दे रहा है चार गुना ज्यादा इंटरनेट

देश में 4G डाटा की लड़ाई को आगे बढ़ाते हुए वोडाफोन ने एयरटेल से भी सस्ता प्लान लॉन्च कर दिया है.

(CCM) — ब्रिटिश कंपनी वोडाफोन अपनी प्रीमियम सर्विस के लिए जानी जाती है. पर कंपनी ने इस सर्विस के लिए वसूली जाने वाली कीमत में कमी कर दी है. जियो को हटा दें तो वोडाफोन ने मार्केट का सबसे सस्ता इंटरनेट प्लान लॉन्च कर दिया है.



भारत की दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी ने पुरानी कीमतों में ही चार गुना ज्यादा इंटरनेट डाटा देने का प्लान लॉन्च कर दिया है. वोडाफोन ने बताया कि यह फैसला कंपनी के 20 करोड़ यूजर का लक्ष्य पूरा करने के मौके पर लिया गया है. इस योजना के अनुसार पहले जहां 250 रुपए में 1GB डाटा मिलता था वहीं अब 4GB डाटा मिलेगा. पूरे 28 दिन के लिए. 999 रुपए में 22GB 4G डाटा मिलेगा. इतनी कीमत में पहले केवल 10GB डाटा मिलता था.

वोडाफोन इंडिया के चीफ कमर्शियल ऑफिसर संदीप कटारिया ने बताया, "हमारे कस्टमर ज्यादा कंटेन्ट एवं वीडियो देख रहे हैं. ऐसे में उतनी ही कीमत पर वो और ज्यादा डाटा कंज्यूम कर पाएंगे."

शुरू में हर सर्किल में सुपरनेट 4G पैक कीमत जहां अलग-अलग थी वहीं कंपनी ने प्रति घंटे वाला पैक लॉन्च करके इसको एक सामान बना दिया था. वोडाफोन के नए डाटा पैकेज को ऑनलाइन या रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकता है. इस ऑफर के तहत यूजर को 6GB डाटा के लिए 350 रुपए, 9GB के लिए 450 रुपए, 13GB डाटा के लिए 650 रुपए और 35GB के पैक के लिए 1,500 रुपए चुकाने होंगे.

वैसे अभी पिछले सप्ताह ही आइडिया ने भी 348 रुपए में अनलिमिटेड कॉल के साथ 1GB डाटा देने वाली योजना की शुरुआत की है. वोडाफोन ने भी पोस्टपेड कस्टमर के लिए 500 रुपए के भीतर ही अनलिमिटेड कॉल, फ्री रोमिंग और 3GB इंटरनेट वाला प्लान लॉन्च किया है.

Photo: © JPstock - Shutterstock.com
आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.