सुपर मारियो रन के फैंस के लिए खुशखबरी

RanuP - 30 दिसम्बर, 2016 - अपराह्न 03:10 IST बजे

सुपर मारियो रन के फैंस के लिए खुशखबरी

सुपर मारियो गेम का इन्तजार कर रहे एंड्रॉयड यूजरों के लिए खुशखबरी है. कंपनी बहुत जल्द इसका एंड्रॉयड वर्जन उतारने वाली है.

(CCM) — सुपर मारियो ने लांच के कुछ दिन के अंदर ही कई रिकॉर्ड तोड़ दिए. शुरुआत में यह गेम केवल एप्पल iOS यूजर के लिए ही था. पर अब इसके एंड्रॉयड वर्जन डाऊनलोड करने के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो गया है.

खबरों के अनुसार अगले महीने ही यह गेम एंड्रॉयड यूजर के लिए प्लेस्टोर पर उपलब्ध करा दिया जाएगा. निंटेंडो ने रजिट्रेशन की प्रक्रिया इसी लिए शुरू की है ताकि गेम आते ही सभी यूजर को एक नोटिफिकेशन के माध्यम से बताया जा सके.

इस सम्बन्ध में निंटेंडो ने ट्वीट करके लिखा है, "अटेंशन एंड्रॉयड यूजर: सुपर मारियो रन जैसे ही गूगल प्लेस्टोर पर आएगा, आप सभी को जानकारी दी जाएगी. इसके लिए अभी प्री-रजिस्टर करें."

गूगल प्लेस्टोर पर रजिस्टर करके बस आपको सर्च बॉक्स में इस गेम का नाम लिखना होगा. कंपनी ने कोई विशेष डेट नही बताई है. पर यह सम्भव है की जनवरी में ही सुपर मारियो रन उपलब्ध करा दिया जाएगा. इस गेम की खास बात यह भी है की कंपनी इसको एक साथ पूरी दुनिया में लांच करेगी.

यह गेम दो वेरियंट में उपलब्ध है. एक फ्री और दूसरा पेड. जाहिर सी बात है की सभी स्टेज और लेवल खेलने के लिए यूजर को लगभग 660 रूपए की कीमत अदा करनी पड़ सकती है. पर यह भी सम्भव है की एंड्रॉयड यूजर के लिए इस कीमत में रियायत दी जाए. वैसे निंटेंडो इस साल कुछ और नए गेम लांच करने के प्लान में है.

Photo : © Nintendo.
आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.