ओला आउटस्टेशन कैब के किराए में भारी छूट

RanuP - 28 दिसम्बर, 2016 - पूर्वाह्न 11:39 IST बजे

ओला आउटस्टेशन कैब के किराए में भारी छूट

ओला कैब ने अपनी आउटस्टेशन ट्रिप बुकिंग पर एक तरफ का किराया लेना बंद कर दिया है.

(CCM) — नोटबंदी से जूझ रहे देश को नए साल पर ओला कैब ने एक नया तोहफा दिया है. कैब एग्रीगेटर सर्विस ने आउटस्टेशन कैटेगरी के अंतर्गत बुक की गई कैब में एक तरफ का किराया माफ कर दिया है.



यह सुविधा दिल्ली और एनसीआर से देश के 50 शहरों के लिए आउटस्टेशन कैब बुक करने पर दी जा रही है. इस ऑफर के लागू होने के बाद यूजर राजधानी क्षेत्र से जयपुर, चंडीगढ़, आगरा, देहरादून, हरिद्वार आदि शहरों को मात्र 11 रुपए प्रति किलोमीटर के किराये में यात्रा कर सकेंगे.

ओला के उत्तर भारत के बिजनेस हेड दीप सिंह ने बताया की, "ओला आउटस्टेशन के किराए में बदलाव करके उसको हम आम रूटीन राइड जितना अफोर्डेबल बनाना चाहते हैं."

ओला आउटस्टेशन उसी तरह बुक की जाएगी जिस तरह इससे पहले बुक की जाती थी. आपकी अपनी वर्तमान लोकेशन से जिस शहर जाना है उस जगह का नाम लोकेशन में लिखना होगा. उसके बाद स्क्रीन पर टाइम डालना होगा. कैब आपके दरवाजे पहुंच जाएगी. मुख्य इंटरफेस पर मिनी और माइक्रो की ही तरह आउटस्टेशन का ऑप्शन दिखता है.

इसके बाद हैचबैक, सेडान आदि ऑप्शन में से कैब की कैटेगरी बुक करें और अपनी गाड़ी फ़ाइनल करें. इसके बाद आपको औसत किराया स्क्रीन पर दिखने लगेगा.

Photo: © Ola.
आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.