लॉन्च से पहले ही शाओमी डिवाइस पाने का मौका

RanuP - 27 दिसम्बर, 2016 - अपराह्न 05:39 IST बजे

लॉन्च से पहले ही शाओमी डिवाइस पाने का मौका

शाओमी को ऐसे टेक सेवी यूजर चाहिए जो उसके प्रोडक्ट को टेस्ट करके फीडबैक दे सकें.

(CCM) — चीनी कंपनी शाओमी अपनी अगली डिवाइस को लॉन्च करने से पहले टेस्ट करवाने के लिए देश में तकनीक के जानकार आम लोगों को तलाश रही है. यानी इन सभी चुने हुए लोगों को यह डिवाइस फ्री में मिल सकती है.

कंपनी ने इसके लिए Mi एक्सप्लोरर चैलेन्ज लॉन्च किया है. कंपनी अगले एक से दो महीनों में नई डिवाइस लाने जा रही है. यह डिवाइस क्या होगी और कब आएगी इस बात की पूरी जानकारी नही है. पर अगर आप के अंदर नए गैजेट आदि को जानने और समझने की बेचैनी है तो यह आपके लिए सुनहरा मौका साबित हो सकता है.

वहीं एक दूसरी रिपोर्ट के अनुसार शाओमी भारत में अपना रेडमी नोट 4 फोन लॉन्च कर सकती है. पर जब तक शाओमी ने कोई घोषणा नही की है तब तक हम इस चैलेंज की ही बात करते हैं. यह चैलेंज शुरू हो चुका है और कोई भी आम या खास कंपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर 30 दिसंबर से पहले रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया पूरी कर सकता है. कैंडिडेट बनने के लिए शाओमी की वेबसाइट पर जाएं और अपना अकाउंट बनाएं. आपको अपना मेल आईडी, फोन नंबर आदि डालना होगा. आप फेसबुक के माध्यम से भी लॉग-इन कर सकते हैं.

कंपनी के अनुसार जिसको फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी आती है उसको इस चैलेन्ज में प्रेफरेंस मिलेगी. लॉग-इन करते ही प्रतिभागी से पांच मिनट में 20 सवाल पूछे जाएंगे. एक-दो सवाल फोटोग्राफी पर हैं. अगर आप चुने गए तो एक निर्धारित समय के लिए आपको कंपनी की नई डिवाइस मिलेगी. ये डिवाइस जांचने और परखने के लिए है.

Photo: © iStock.
आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.