स्नैपडील से अब घर बैठे पाएं 2,000 रुपए कैश

RanuP - 22 दिसम्बर, 2016 - अपराह्न 03:02 IST बजे

स्नैपडील से अब घर बैठे पाएं 2,000 रुपए कैश

नोटबंदी के दिन से लेकर अभी तक हर कोई कैश के लिए परेशानी उठा रहा है. ऐसे में स्नैपडील ने कैश की होम डिलीवरी शुरू कर दी है.

(CCM) — ओला के बाद ऑनलाइन शॉपिंग साइट स्नैपडील ने भी कैश डिलीवरी शुरू कर दी है. सर्विस का नाम है कैश@होम. यूजर को इस सर्विस के लिए साइट से कोई विशेष सामान खरीदने की भी जरूरत नही है.

देश के मौजूदा कैश क्रंच और नोटबंदी से निपटने के लिए स्नैपडील ने यह सुविधा देश के दस शहरों के 30 लोकेशन पर शुरू की गई है. इसके लिए यूजर को बस 1 रुपया की फीस देनी होगी. यह फीस फ्रीचार्ज या डेबिट कार्ड के द्वारा चुकाई जा सकती है. इससे पहले ओला ने यस बैंक के साथ मिलकर दक्षिण भारत में कैश डिलीवरी की सुविधा शुरू की थी.

उस सर्विस की तरह इसमें भी यूजर को एक कार्ड से एक बार में 2,000 रुपए ही मिल सकेंगे. यूजर को अपना कार्ड स्नैपडील की स्वाइप मशीन पर लगाना होगा. और यूजर को पैसा मिल जाएगा. स्नैपडील ने बताया की यह वही पैसा होगा जो उनको कैश ऑन डिलीवरी वाले ऑर्डर से मिल रहा है.

यह सुविधा दिल्ली से सटे गुडगाँव और बैंगलोर में शुरू कर दी गई है और आने वाले दिनों में देश के बाकी शहरों में शुरू कर दी जाएगी. इस वक्त जब यूजर घंटों लाइन में लगे हुए हैं और फिर भी कैश नहीं मिल रहा यह सुविधा काफी काम आ सकती है.

Photo: © Zurijeta - Shutterstock.com
आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.