जियो से लड़ने के लिए एयरसेल का धांसू टैरिफ प्लान

RanuP - 15 दिसम्बर, 2016 - अपराह्न 04:41 IST बजे

जियो से लड़ने के लिए एयरसेल का धांसू टैरिफ प्लान

जियो के अनलिमिटेड वॉयस कॉल से टक्कर लेने के लिए एयरसेल भी अब मैदान में उतर चुका है.

(CCM) — जियो एक बार फिर से मार्केट में है. मार्च तक फ्री कॉल, डाटा, एसएमएस ऑफर के साथ. एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया के बाद अब एयरसेल ने भी जियो से टक्कर लेने के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग पैक लॉन्च किया है.

कंपनी ने RC14 और RC249 नाम के दो नए पैक लॉन्च किए हैं. अब यूजर को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल का मौका मिलेगा. RC14 पैक की वेलिडिटी एक दिन, वहीं दूसरे पैक की वेलिडिटी 28 दिन है.

यही नहीं. असम, पूर्वोत्तर राज्य, पक्षिम बंगाल, कोलकाता, उत्तर प्रदेश पूर्व, बिहार, झारखंड, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश के टेलिकॉम सर्किल में जिन यूजर के पास 4G हैंडसेट हैं, उनको 1.5GB का 3G डाटा अलग से मिलेगा. इसके लिए उन्हें अलग से कोई पैसे नहीं देने होंगे.

एयरसेल ने बताया कि, "हम नए साल की तरफ बढ़ रहे हैं और अपने कस्टमर को दो नए प्लान का तोहफा देना चाहते हैं. दोनों ही प्लान एक बड़े यूजर बेस के हिसाब से डिजाइन किए गए हैं."

इससे पहले पिछले सप्ताह एयरटेल, वोडाफोन, और आइडिया जैसी बड़ी कंपनियों ने ऐसे ही फ्री वॉयस कॉल का ऑफर लॉन्च किया था. साथ में कुछ डाटा भी फ्री दिया गया. यह सभी ऑफर प्रीपेड कस्टमर के लिए हैं.

फिलहाल रिलायंस जियो ने 84 दिन में 5.2 करोड़ ग्राहक जोड़कर एक नया रिकॉर्ड बनाया है. जियो ऐसा करने वाली दुनिया की पहली कंपनी बन चुकी है. और अब फ्री वॉयस और डाटा का ऑफर अगले साल मार्च के महीने तक के लिए बढ़ा दिया गया है.

Photo: © Minerva Studio - Shutterstock.com
आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.