सोनम गुप्ता की बेवफाई के चर्चे गूगल पर

RanuP - 15 दिसम्बर, 2016 - अपराह्न 04:13 IST बजे

सोनम गुप्ता की बेवफाई के चर्चे गूगल पर

सोनम गुप्ता की बेवफाई के चर्चे ने गूगल सर्च पर नया रिकॉर्ड बना दिया. दिशा पटानी भी सोनम के आगे नहीं टिकीं.

(CCM) — सोनम गुप्ता की बेवफाई इंटरनेट पर वायरल हुई. ट्विटर और फेसबुक पर भयानक मजाक बना. 2016 सोनम गुप्ता के नाम रहा. और इसकी पुष्टि गूगल भी कर रहा है. साल का तीसरा सबसे ज्यादा सर्च किया गया शब्द है, सोनम गुप्ता.

वैसे इसी लिस्ट में नंबर 1 अमरीकी राष्ट्रपति चुनाव जीतने वाले डोनाल्ड ट्रंप हैं. नंबर 2 पर हैं बैडमिंटन की खिलाड़ी पीवी सिंधु हैं. नंबर तीन पर हैं, सोनम गुप्ता और उसकी "बेवफाई". प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 8 नवंबर को देश में सभी पुराने 500 और 1,000 रुपए के नोट बंद कर दिए. इसके बाद से ही इंटरनेट पर "सोनम गुप्ता बेवफा है" लिखा हुआ एक दस का नोट वायरल होने लगा. कुछ इसी तरह यह काल्पनिक नाम गूगल के सबसे ज्यादा सर्च किए गए टॉपिक में से एक बन गया.

सोनम गुप्ता और उसकी "बेवफाई" ने इस लिस्ट में दीपा करमाकर, दिशा पटानी, उर्वशी रौतेला और अर्णब गोस्वामी समेत बड़े चेहरों को पीछे छोड़ दिया है. वैसे इस लिस्ट में दीपा करमाकर नंबर 4 और देशा पटानी पांचवे पायदान पर रहीं.

सोनम गुप्ता का नाम वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह के स्पूफ वीडियो और तस्वीरें वायरल होने लगीं. अनजान यूजर ने सोनम गुप्ता के नाम से अन्य नोट और मैसेज भी वायरल किए और इस तरह यह "बेवफाई" ट्रेंड हुई. इस सबसे ज्यादा सर्च किए गए नामों मे विजय माल्या, पूजा हेगड़े, साक्षी मालिक आदि शामिल हैं.

Photo: © Evan Lorne - Shutterstock.com
आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.

ताजा अपडेट: 15 दिसम्बर, 2016 को अपराह्न 04:13 बजे RanuP ने किया.