पेटीएम पर मिल रहा है 100% कैशबैक

RanuP - 13 दिसम्बर, 2016 - अपराह्न 05:34 IST बजे

पेटीएम पर मिल रहा है 100% कैशबैक

पेटीएम ने एक फेस्टिवल शुरू किया है. इसमें यूजर को शत प्रतिशत तक कैशबैक दिया जा रहा है.

(CCM) — देश भर में नोटबंदी के बाद डिजिटल पेमेंट का चलन बढ़ गया है. ऐसे में डिजिटल वॉलेट ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं. पेटीएम ने यूजर बैंक को भुनाने के लिए नई स्कीम शुरू की है. और वो है, 100% कैशबैक फेस्टिवल.

पिछले महीने की 8 तारीख को देश में ऐसा ऐतिहासिक निर्णय लिया गया जिसका विरोध और समर्थन करने वालों की कमी नहीं है. एक तरफ सरकार कोशिश कर रही है कि ज्यादा से ज्यादा लोग डिजिटल तरीके से पेमेंट करें. फ्रीचार्ज, मोबीक्विक और पेटीएम जैसी ईवॉलेट कंपनी लुभावने कैशबैक स्कीम के साथ ग्राहकों को लुभा रही है. और इसी कड़ी मे पेटीएम ने 12 दिसंबर से कैशबैक फेस्टिवल की शुरुआत की है.

इसमें यूजर एक विशेष कूपन का प्रयोग करके 100% तक का कैशबैक पा सकते हैं. पर यह सभी यूजर के लिए नही है. कंपनी ने पेट्रोल पम्प, अस्पताल, मेडिकल स्टोर और मदर डेयरी के स्टोर पर 100% कैशबैक का ऑफर शुरू कर दिया है.

अस्पताल और मेडिकल स्टोर पर यह ऑफर एक फ्री कूपन के माध्यम से पाया जा सकता है वहीं पेट्रोल पम्प पर हर ट्रांजेक्शन पर कुछ न कुछ कैशबैक मिल रहा है. हालांकि कुछ ट्रांजेक्शन पर पूरा 100% कैशबैक मिलेगा.

पेटीएम ने एक शर्त भी रखी है. यह कैशबैक 1,000 रुपए से ज्यादा का नहीं हो सकता है. और यह ऑफर पाने के लिए कम से कम 20 रुपए का ट्रांजेक्शन करना ही होगा.

पेटीएम के अनुसार लगभग 15 लाख ऑफलाइन स्टोर्स पर ग्राहक पेटीएम का प्रयोग कर रहे हैं. इन् सभी स्टोर पर यूजर 100% कैशबैक के अलावा मूवी टिकट, ऊबर कैब राइड पर डिस्काउंट समेत कई सारे कूपन जीत सकते हैं.

Photo: © PayTM.
आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.