तो जियो से ऐसे लड़ेंगे BSNL, एयरटेल और वोडाफोन

RanuP - 4 दिसम्बर, 2016 - पूर्वाह्न 01:32 IST बजे

तो जियो से ऐसे लड़ेंगे BSNL, एयरटेल और वोडाफोन

रिलायंस जियो के हैप्पी न्यू इयर ऑफर से लड़ने को तैयार हैं एयरटेल, वोडाफोन, BSNL समेत अन्य कंपनियां.

(CCM) — रिलायंस जियो एक बार फिर से चर्चा मे है. कंपनी ने अपना फ्री इंटरनेट ऑफर अगले साल 31 मार्च तक बढ़ा दिया है. हालांकि इस बार एयरटेल, BSNL, वोडाफोन और एयरसेल जैसी कंपनियां डैमेज कंट्रोल से लड़ने को तैयार थीं.

मुकेश अंबानी द्वारा जियो से जुड़ी घोषणाओं के मात्र एक दिन बाद ही इन सभी कंपनियों ने कई सारे ऑफर लॉन्च कर दिए हैं. देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी एयरटेल ने सिंगल रिचार्ज मे ही कॉम्बो प्लान लॉन्च किया है. यूजर को इसमें कॉलिंग, इंटरनेट डेटा और एसएमएस सहित कई फायदे मिलेंगे. कंपनी ने पेमेंट बैंक खोलकर ग्राहकों को और बड़ा सरप्राइज दिया है. प्रति रुपए पर एक मिनट का टॉकटाइम मिलेगा.

वहीं देश की नंबर 2 कंपनी वोडाफोन ने अभी तक कुछ बड़ा प्लान मार्केट मे नहीं उतारा है. पर सूत्रों के अनुसार बहुत जल्द कंपनी एक कॉम्बो प्लान लॉन्च कर सकती हैं जिसमे एक निश्चित पर यूजर को अनलिमिटेड डाटा दिया जाएगा.

वहीं सरकारी क्षेत्र की टेलिकॉम कंपनी BSNL ने 498 रुपए के अनलिमिटेड डाटा प्लान को रीलॉन्च किया है. इस बार इसका प्रचार प्रसार भी किया जा रहा है. इसमें यूजर को दो सप्ताह यानी 14 दिनों तक बिना किसी स्पीड लिमिट के अनलिमिटेड इंटरनेट मिलेगा. अगले साल की शुरुआत मे ही एक फ्री वॉयस कॉल ऑफर भी ला रही है कंपनी. इसमें एक निश्चित रिचार्ज के बाद देश भर मे किसी भी अन्य फोन पर सभी वॉयस कॉल फ्री होंगी.

Photo: © Jio.
आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.