आज लॉन्च हो सकता है 'वनप्लस X'

RanuP सोमवार 12 अक्टूबर, 2015 को पूर्वाह्न 022248 बजे

आज लॉन्च हो सकता है 'वनप्लस X'

वनप्लस 1 एवं 2 के बाद भारत में सोमवार को लॉन्च होगा 'वन प्लस X'.

भारत में अपने वनप्लस 1 एवं 2 से धूम मचाने के बाद चीनी कंपनी आज बैंगलोर में एक विशेष एवं भव्य कार्यक्रम में अपना अगला फोन लॉन्च कर सकती है जो 'वनप्लस X' हो सकता है. इस कार्यक्रम में कंपनी के सीईओ पेते लाऊ भी उपस्थित होंगे. कंपनी ने फिलहाल यही बताया है कि इस कार्यक्रम में एक कोर्पोरेट घोषणा हो सकती है.

वहीं दूसरी ओर एक टेक वेबसाईट के अनुसार वनप्लस इस विशेष कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 'मेक इन इंडिया' से सम्बंधित कोई घोषणा कर सकती है. यानी ऐसा हो सकता है कि चीनी कंपनी अपने अगले फोन का निर्माण भारत में ही करे.

वही दूसरी ओर एक टेक ब्लॉग ने यह लिखा है कि, कंपनी भारत में अपने भविष्य से जुड़ी बड़ी घोषणाएं कर सकती है. इस मौके पर कंपनी के भारत में जनरल मैनेजर विकास अग्रवाल भी होंगे.

अभी कुछ दिन पहले ही शाओमी, लेनोवो एवं जियोनी जैसे स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों ने भी 'मेक इन इंडिया' कार्यक्रम को अपनाते हुए कई बड़ी घोषणाएं की हैं. ऐसा हो सकता है कि वनप्लस भी भारत में एक नए फोन का लॉन्च करे जिसका निर्माण भारत में ही हो!

वनप्लस इंडिया के ट्विटर हैंडल ने रविवार को एक ट्वीट किया है जिसमें एक 'एक्स' (X) का निशान बना हुआ है. इस निशान वाली फोटो पर एक संदेश भी लिखा हुआ है: “समय आ गया है जब चीजों को एक अलग अंदाज से देखा जाए.” इसका यह मतलब हो सकता है कि अब भारत में वनप्लस का एक सस्ता फोन लॉन्च हो सकता है.

वनप्लस के सीईओ पेते लाऊ ने भी एक तस्वीर को ट्वीट को शेयर करके कयास बढ़ा दिए हैं.


Photo: © वनप्लस. (आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.)