iPhone 7 से झुलसी युवती

RanuP बुधवार 16 नवम्बर, 2016 को पूर्वाह्न 105947 बजे

iPhone 7 से झुलसी युवती

ऑस्ट्रेलियाई महिला ने आरोप लगाया कि उसके चार्जिंग मे लगे iPhone 7 ने उसके हाथ को झुलसा दिया.

(CCM) — ऑस्ट्रेलियाई महिला ने आरोप लगाया कि चार्जिंग मे लगे iPhone 7 पर सोने की वजह से उसका हाथ झुलस गया और उसमे जलने के निशान बन गए हैं. डॉक्टर ने टेस्ट शुरू कर दिया है. यह खबर सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड मे छपी है.

इस खबर के अनुसार मेलानिया तान पलीज ने अपने फेसबुक पर जलने की तस्वीर को साझा करते हुए लिखा है कि गलती से भी चार्ज होते हुए iPhone से दूर ही रहें. इस तस्वीर मे उनके हाथ झुलसने का अजीब सा निशान भी दिख रहा है.

इस पोस्ट मे पलीज ने लिखा है कि, "मैंने कुछ दिन पहले ही एक iPhone 7 खरीदा था और चार्जिंग के दौरान गलती से उस पर सो गई. मेरी आँख तब अचानक से खुली जब मुझे दर्द और सुइयों के चुभने का एहसास हो रह था. मैं सांस भी सही तरीके से नहीं ले पा रही थी और हल्की हल्की बेहोशी जैसा एहसास हो रहा था."

पोस्ट मे पलीज ने यह भी लिखा कि वह शुरुआत से ही एप्पल iPhone ही यूज कर रह रही हैं. और इससे पहले उनके साथ ऐसा नहीं हुआ था. उन्होंने लिखा कि, "मुझे बुरा लग रहा है कि ऐसा हुआ और डर है कि ऐसा कहीं किसी और के साथ ना हो." यह घटना तब हुई जब वो अपने फोन पर फिल्म देख रही थीं. पर देखते-देखते उनकी आँख लग गई. पहली बार आँख खुलने पर उनको यह नहीं लगा था कि उनका शरीर इस प्रकार जलेगा.

हॉस्पिटल ने अपने रिपोर्ट मे बताया कि जलने के यह निशान बाहरी ऑब्जेक्ट से लगने की वजह से हुए हैं. डॉक्टर ने ने पलीज से बोला कि उनके बिस्तर के आस-पास किसी सामान से वो जली हैं. और जब निशान को फोन और चार्जिंग केबल की लंबाई के साथ देखा गया तो इसमें समानता भी थी. फिलहाल एप्पल ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

Photo : © Melanie/Facebook.
आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.