फ्लिप्कार्ट: LED टीवी पर 20% छूट, नो कॉस्ट ईएमआई

RanuP शुक्रवार 21 अक्टूबर, 2016 को पूर्वाह्न 114512 बजे

फ्लिप्कार्ट: LED टीवी पर 20% छूट, नो कॉस्ट ईएमआई

त्यौहार के सीजन मे हर कोई अपने लिए शॉपिंग करने मे व्यस्त है. क्यूं न आप परिवार के लिए कुछ खरीदें. जैसे की एक LED टीवी.

(CCM) —दिवाली के पहले मानो सभी ई-शॉपिंग कंपनियों ने ठान ली है कि रिटेल मार्केट को परेशान करके रहेंगे. अमेजन और फ्लिप्कार्ट ने तो एक ही महीने मे दो बार सेल का आयोजन किया है. फ्लिकार्ट पर बिना सेल के ही कई सारे ऑफर मिल रहे हैं.

अगर टीवी लेना हो तो हमारी सलाह है कि फुल-HD LED टीवी ही लें. क्यूंकि यह भविष्य की तकनीकी है. मात्र कुछ रुपए बचाने के लिए LCD या HD-रेडी टीवी लेना सही नही होगा. फ्लिप्कार्ट पर टीवी के अच्छे ऑफर हैं. VU नाम की स्वदेशी कंपनी ने तो सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.

कंपनी ने पहले तो 23 हजार रुपए की कीमत मे 40 इंच फुल-HD टीवी लॉन्च किया. अब फ्लिप्कार्ट ने बिना किसी सेल के ही उस टीवी का दाम घटाकर 19,900 रुपए के पास ला दिया है. यही नहीं, 32 इंच वाले टीवी की कीमत 18 हजार रुपए से कम करके सीधे 16,989 रुपए कर दी गई है. इस प्रकार 49 इंच की टीवी की कीमत 46,000 रुपए से घटाकर 37,489 रुपए कर दी है. 43 इंच का टीवी 28,000 रुपए से घटाकर 22,989 रुपए की कीमत मे बचा जा रहा है.

खास बात यह है कि इन सभी टीवी को ईएमआई पर खरीदा जा सकता है. किश्तें 12 महीने तक की कराई जा सकती हैं.

छोटे शहरों मे भी डिलीवरी, फ्री इंस्टालेशन और नो-कॉस्ट ईएमआई

फ्लिप्कार्ट पर महंगे सामानों की डिलीवरी मेट्रो शहरों मे ही होती रही है. बहुत ज्यादा यह राज्यों की राजधानी जैसे लखनऊ, भोपाल आदि शहरों मे डिलीवरी करते हैं. पर इन् सामान की डिलीवरी छोटे शहरों मे भी हो सकती है. जैसे रायबरेली, यूपी की राजधानी से 80 किलोमीटर दूर इस शहर मे आप घर बैठे-बैठे टीवी ऑर्डर कर सकते हैं. सभी ऑफर के अलावा यूजर को नो कॉस्ट ईएमआई एवं इंस्टालेशन फ्री मिलेगा. घर बैठे-बैठे इंस्टालेशन करने वाले आएंगे, टीवी को दीवार पर फिट करेंगे और चलेंगे जाएंगे. बिना कोई कीमत लिए.

Photo: © Flipkart.
आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.