जियो का वेलकम ऑफर 3 दिसंबर से बंद

RanuP शुक्रवार 21 अक्टूबर, 2016 को पूर्वाह्न 110550 बजे

जियो का वेलकम ऑफर 3 दिसंबर से बंद

रिलायंस जियो यूज करने वालों के लिए बहुत बुरी खबर आई है. टेलिकॉम रेगुलेटर ने कहा है कि फ्री डाटा, कॉल ऑफर बंद करना होगा.

(CCM) — टेलिकॉम रेगुलेटर ट्राई ने रिलायंस जियो के फ्री डाटा एवं कॉल ऑफर पर चाबुक चला दी है. पहले 31 दिसंबर तक वैध फ्री वेलकम ऑफर को अब 3 दिसंबर तक खत्म करना होगा. हालांकि कंपनी ने कहा है कि वेलकम ऑफर चलता रहेगा.

एयरटेल, आइडिया और वोडाफोन ने रिलायंस जियो की शिकायत ट्राई मे की थी. दलील डी गई थी फ्री कॉल के साथ जियो ने मार्केट से प्रतिस्पर्धा ही खत्म कर दी है. अब ट्राई ने फैसला सुना दिया है. फैसले की जानकारी अन्य सभी टेलिकॉम कंपनियों को भेज दीया गई है.

ट्राई ने कहा है कि, "जियो का वेलकम ऑफर 90 दिनों के लिए था. लॉन्च से जोड़ने पर यह अवधि 3 दिसंबर को खत्म हो रही है. इसीलिए सभी प्रमोशनल ऑफर इसी दिनांक को बंद होने चाहिए."

पर रिलायंस जियो ने इसके उत्तर मे सभी ग्राहकों को एक मैसेज लिखा है जिसमे साफ कहा गया है कि, "ट्राई की रूलिंग के अनुसार जियो वेलकम ऑफर 3 दिसंबर को खत्म करना होगा. पर फ्री डाटा और कॉल का फायदा भी यूजर को 31 दिसंबर तक दिया जाएगा." अब कन्फ्यूजन यह है कि जियो वेलकम ऑफर मे फ्री डाटा और कॉल के अलावा ऐसा कौन सा फीचर है जो 3 तारीख तक बंद हो जाएगा.

तो अब सुनो. दरअसल जो जनता जियो वेलकम ऑफर यूज कर रही है उसको फ्री ऑफर मिलेगा. पूरा 31 दिसंबर तक. पर जिसने 3 दिसंबर तक जियो सिम नहीं खरीदा, उसको फ्री कॉल एवं डाटा नही मिलेगा. पर कंपनी ने उसके लिए घोषणा की है कि वो समय आने पर ऐसे यूजर के लिए स्पेशल पैक की घोषणा की है.

Photo: © Jio.
आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.