पटना स्टेशन वाई-फाई पर सबसे ज्यादा पोर्न देखा गया

RanuP सोमवार 17 अक्टूबर, 2016 को अपराह्न 032728 बजे

पटना स्टेशन वाई-फाई पर सबसे ज्यादा पोर्न देखा गया

बिहार की राजधानी पटना के रेलवे स्टेशन पर सबसे ज्यादा फ्री वाई-फाई यूज किया गया. साथ ही पोर्न भी देखा गया.

(CCM) — गूगल ने लगभग सभी बड़े रेलवे स्टेशनों पर फ्री वाई-फाई सुविधा दी है. अब रिपोर्ट आई है की बिहार के पटना रेलवे स्टेशन पर यह सबसे ज्यादा यूज किया गया है. पर आश्चर्य की बात है की इस हॉटस्पॉट पर सबसे ज्यादा पोर्न देखा या सर्च किआ गया है.

रेलवे के अधिकारियों ने मीडिया को बताया की, "देश के किसी अन्य स्टेशन की तुलना में पटना जंक्शन पर सबसे ज्यादा फ्री वाई-फाई यूज किया गया. सबसे ज्यादा पोर्न सर्च किया गया."

रेलटेल के अधिकारियों ने बताया की पटना के बाद नंबर दो पर राजस्थान की राजधानी जयपुर एवं नंबर 3 पर बैंगलोर है. इसके बाद राष्ट्रिय राजधानी दिल्ली है. इससे एक बात यह भी साबित होता है की रेलटेल के पास किसी भी वाई-फाई यूजर की पूरी जानकारी होती है.

पटना रेलवे स्टेशन को बिहार में सबसे पहले फ्री वाई-फाई सर्विस दी गई थी. पिछले महीने लांच हुए फ्री इंटरनेट सर्विस को यहां अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. यहां से हर दिन 200 से ज्यादा ट्रेनें निकलती हैं.

पटना रेलवे स्टेशन पर पोर्न के बाद सबसे ज्यादा यूट्यूब एवं विकिपीडिया की साइट देखी गई. वहीं कुछ प्रतिशत लोगों ने ऐप डाउनलोड, बॉलीवुड और हॉलीवुड की फ़िल्में डाउनलोड करने के लिए भी वाई-फाई का उपयोग किआ.

Photo: © Georgejmclittle - Shutterstock.com
आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.