इस फीचर से ढूंढें मनपसंद डेटिंग पार्टनर

RanuP शुक्रवार 30 सितम्बर, 2016 को पूर्वाह्न 013319 बजे

इस फीचर से ढूंढें मनपसंद डेटिंग पार्टनर

डेटिंग ऐप टिंडर में एक नया फीचर आया है जिसकी सहायता से परफेक्ट पार्टनर खोजने के ऑप्शन बढ़ाए जा सकते हैं.

(CCM) —भारत में तेजी से पॉपुलर हो रहे डेटिंग ऐप टिंडर ने एक नया फीचर लॉन्च किया है. इसका नाम है बूस्ट. इस फीचर को एक्टिवेट करते ही यह आपके प्रोफाइल को दूसरी तरफ सबसे आगे दिखाएगा. और आपको मनपसंद डेटिंग पार्टनर मिलेगा.

यह फीचर सबके लिए होगा. पर उसके लिए कुछ रकम अदा करनी होगी. फिलहाल यह ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट किया जा रहा है. पर अभी तक इस फीचर वसूली जाने वाली रकम की जानकारी नही दी गई है. पर भारत में लॉन्च होने पर यह 300 रुपए से 500 रुपए के बीच हो सकती है. जैसे ही आप बूस्ट एक्टिवेट करेंगे, अगले आधे घंटे के लिए आपका प्रोफाइल सबसे ऊपर दिखेगा. इससे आपके प्रोफाइल को राइट स्वाइप मिलने के चांस भी बढ़ जाते हैं. कंपनी के दावे के अनुसार बूस्ट करने पर आपका प्रोफाइल व्यू दस गुना तक बढ़ जाएगा. आप बूस्ट को मैनेज एवं मोनिटर भी कर सकते हैं. यानी कितनी देरी में कितने यूजर ने आपका प्रोफाइल देखा, इस बात की पूरी जानकारी एक विशेष डैशबोर्ड में दिखता है. ट्विटर एनालिटिक्स की तरह.

टिंडर प्लस यूजर के लिए खुशखबरी है. उन्हें हर सप्ताह एक बूस्ट फ्री मिलेगा. अगर आप आम यूजर है तो आप टिंडर बूस्ट खरीद सकते हैं. एक क्लिक में ही बूस्ट एक्टिवेट किया जा सकेगा. कंपनी के अनुसार आप तभी इस फीचर पर पैसा खर्च करें जब आप मेट्रो शहर में हों. जहां अपोजिट सेक्स के ज्यादा से ज्यादा मैच मिल जाएं. वरना आपका पैसा डूब ही जाएगा.

Photo: © M-SUR - Shutterstock.com
आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.