हर 7 सेकेंड में 1 शाओमी रेडमी नोट3 बिका

RanuP मंगलवार 27 सितम्बर, 2016 को पूर्वाह्न 112113 बजे

हर 7 सेकेंड में 1 शाओमी रेडमी नोट3 बिका

शाओमी ने फिर एक रिकॉर्ड बना दिया है. कंपनी के अनुसार उन्होंने हर 7 सेकेण्ड में 1 रेडमी नोट3 फोन बेचा है.

(CCM) — शाओमी के रेडमी सिरीज का नोट3 ने भारत में भी सेल का रिकॉर्ड बनाया था. अब नई जानकारी के अनुसार कंपनी ने भारत में 23 लाख रेडमी नोट 3 फोन बेचकर बेस्टसेलर का खिताब हांसिल कर लिया है. यह फोन इसी साल मार्च में लॉन्च हुआ था.

चीनी कंपनी के अनुसार वो भारत में हर 7 सेकेण्ड में 1 रेडमी नोट3 फोन बेच लेते हैं. अब इस सफलता को सेलिब्रेट करने के लिए शाओमी ने एक नया कॉन्टेस्ट शुरू कर दिया है. जिसके तरह कंटेस्टेंट को फ्री रेडमी नोट 3 फोन दिए जाएंगे. इसके अलावा भी कई सारे गिफ्ट वॉउचर भी दिए जाएंगे. पूरा गेम कॉन्टेस्ट ऑनलाइन खेला जा सकता है. एक दिन में प्लेयर को तीन चांस मिलेंगी. इसके बाद कंपनी के पोस्ट को अपने फेसबुक एवं ट्विटर वाल पर शेयर करने पर और चांस मिलेंगी. पर इसमें भी 9 चांस प्रतिदिन की लिमिट है.

पिछले महीने कंपनी के IDC की एक रिपोर्ट के आंकड़े जारी करके बताया था कि लॉन्च के बाद 5 महीनों में 17.5 लाख रेडमी नोट3 फोन बिके थे. वहीं अगर शाओमी के पूरे शिपमेंट की बात करें तो यह संख्या 8.8 लाख थी. 2016 की दूसरी तिमाही में.

फोन अभी भी तेजी से बिक रहा है. अगर आप भी खरीदना चाहते हैं तो एक नजर स्पेसिफिकेशन पर डाल लीजिए. फोन में 5.5-इंच की फुल HD (1080x1920 पिक्सल) स्क्रीन, 1.4 गीगाहर्ट्ज हेक्सा-कोर क्वलकॉम स्नैपड्रैगन 650 प्रोसेसर है. 2GB की RAM और शानदार कैमरा है.

Photo: © Xiaomi.
आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.