फ्लिप्कार्ट, स्नैपडील पर सेल का सीजन शुरु

RanuP - 13 सितम्बर, 2016 - पूर्वाह्न 01:21 IST बजे

फ्लिप्कार्ट, स्नैपडील पर सेल का सीजन शुरु

त्योहारों का सीजन आने वाला है. साथ ही आने वाला है ऑनलाइन शॉपिंग साइट पर बम्पर सेल का मौसम. फ्लिप्कार्ट और अमेजन भी तैयार हैं.

(CCM) — ऑनलाइन शॉपिंग का जमाना है. और अगर ऑनलाइन साइट पर आपकी अच्छी खासी बचत भी हो जाए तो? फ्लिप्कार्ट, स्नैपडील और अमेजन ने दिवाली, दशहरा के फेस्टिव सीजन की तयारी कर ली है. अक्टूबर के महीने में सारे ऑफर आने वाले हैं.

फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डे सील 3 अक्टूबर से शुरू होने वाली है. कंपनी ने इसके लिए मुख्य बैंकों से डील करना भी शुरू कर दिया है. बैंकिंग पार्टनर होने से आसानी से EMI ऑप्शन भी दिए जा सकेंगे. मुख्य पार्टनर होने पर 5 से लेकर 10 प्रतिशत का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिलता है. पिछले कुछ सालों में फ्लिप्कार्ट ने एसबीआई, एचडीएफसी आदि बैंकों से डील करके कई सारे ऑफर दिए हैं. वहीं कंपनी ने इन्ही फेस्टिव सीजन को देखते हुए 10,000 अस्थाई कर्मचारियों को रखने का प्लान भी बनाया है. लक्ष्य होगा फेस्टिव सीजन में बेहतर सुविधाएँ देना.

फ्लिप्कार्ट से निपटने के लिए अमेजन भी पीछे नही हैं. पिछले महीने भी भारत की नंबर 1 ऑनलाइन शॉपिंग साइट रहने वाली अमेजन इस साल भी अपनी ग्रेट फेस्टिव सेल का आगाज अक्टूबर में ही कर सकती है. उधर स्नैपडील ने अपनी वेबसाईट, लोगो और पूरा सिस्टम को बदल दिया है. लाल रंग की थीम के साथ कंपनी इस फेस्टिव सीजन में बड़े मार्केट शेयर को हड़पने के लक्ष्य के साथ उतर चुकी है.

Photo: © iStock.
आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.