LeEco Le1s को मिला मार्शमेलो अपग्रेड

RanuP शुक्रवार 9 सितम्बर, 2016 को पूर्वाह्न 104546 बजे

LeEco Le1s को मिला मार्शमेलो अपग्रेड

चीनी कंपनी लीएको ने अपने Le1s एवं Le1s Eco स्मार्टफोन यूजर के लिए नया अपडेट लॉन्च कर दिया है. जो मार्शमेलो एक्सपीरियंस देगा.

(CCM) — चीनी कंपनी लीएको ने भारत में अपने Le1s एवं Le1s Eco यूजर के लेटेस्ट एंड्रॉयड मार्शमेलो का अपडेट लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने शुक्रवार सुबह एक नोटिफिकेशन भेज कर यह जानकारी यूजर को दी. Le2 फोन पर लॉन्च के समय से ही मार्शमेलो दिया गया है.

भारत में मात्र एक महीने के अनुदार लगभग दो लाख Le1s स्मार्टफोन बेचकर रिकॉर्ड बनाने वाली कंपनी ने अब उन्हीं स्मार्टफोन यूजर को तोहफा दिया है. आज से Le1s सीरीज के दोनों फोन को यूज करने वाले भारतीय यूजर अपने ऑपरेटिंग सिस्टम को लेटेस्ट मार्शमेल में अपग्रेड कर सकते हैं.

कंपनी के अनुसार यह एक 1.3GB का अपग्रेड है जिसके लिए फोन में लगभग 2GB का स्पेस होना बहुत जरुरी है. यूजर को अपना फोन अपग्रेड करने के लिए कंप्यूटर की जरुरत पड़ेगी. क्यूंकि यह आम सिस्टम अपडेट नहीं है, स्मार्टफोन यूजर को पहले लीएको की साइट से एक फाइल पैकेज डाउनलोड करना होगा. इस फाइल को बाद में रीनेम करके अपने फोन को उसी सिस्टम से कनेक्ट करना होगा. ओर उसके बाद अपग्रेड लॉन्च करना होगा. फोन लगभग 15 मिनट में मार्शमेलो में अपग्रेड हो जाएगा.

बिक्री के मामले में लीएको के Le1s ने भारतीय मोबाइल बाजार के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. शायद इसीलिए कंपनी को भी अपने ग्राहकों की पूरी कदर है.

Photo: © DigiLocker.
आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.