लावा का शानदार सेल्फी कैमरा फोन 5699 रुपए में

RanuP - 6 सितम्बर, 2016 - अपराह्न 01:21 IST बजे

लावा का शानदार सेल्फी कैमरा फोन 5699 रुपए में

भारत में ऑप्पो को टारगेट करने के लिए लावा ने बेहतर सेल्फी कैमरा वाला स्मार्टफोन P7 प्लस लॉन्च किया है. वो भी बजट कीमत में.

(CCM) — घरेलु मोबाइल फोन कंपनी लावा ने भी एक सेल्फी स्मार्टफोन लॉन्च किया है. नाम है P7 प्लस. कीमत 5699 रुपए. फोन ऑनलाइन एवं ऑफलाइन दोनों मार्केट में उपलब्ध कराया जाएगा. यह फोन गोल्ड एवं ग्रे रंग के वेरियंट में उपलब्ध होगा.

इसमें इसमें टेक्सचर्ड एज, 2.5D कर्व ग्लास है जिसकी ग्रिप को और शानदार बनाते हैं. डिस्प्ले स्क्रीन 5-इंच की है. हाई-डेफीनेशन IPS डिस्प्ले है. गेम, मूवी आदि शानदार दीखते हैं. सीधे डेलाइट के दौरान भी अच्छी दिखती है. फोन में 8 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस मुख्य कैमरा है. 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. साथ में है LED फ्लैश, डिजिटल जूम. फ्रंट कैमरा में ‘पिक फोकस’ नाम की तकनीक लगाई गई है. इसमें एक और अच्छा फीचर है. साउंड इमेज. नाम से पता चल रहा है कि इसमें आवाज भी एक फैक्ट है. दस सेकेण्ड की छोटी से पिक्चर क्लिप बनती है जिसमे आप ऑडियो भी सेव कर सकते हैं. यह कैमरा HD रिकॉर्डिंग भी सपोर्ट करता है.

फोन में 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वाडकोर प्रोसेसर, 1 GB RAM, एंड्रॉयड मार्शमेल 6.0 ऑपरेटिंग सिस्टम है. बैटरी 2500 mAh की है. बैटरी बचाने के लिए डॉज ऑफ फीचर भी है. फोन में 8GB इनबिल्ट मेमोरी है जिसको 32 GB तक बढ़ाया जा सकता है. एसडी कार्ड की सहायत से. फोन 3G, वाई-फाई, USB, ब्लूटूथ, GPS सपोर्ट करता है.

Photo: © Dudarev Mikhail - Shutterstock.com
आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.