गैलक्सी नोट 7 में खराबी, सैमसंग ले सकती है वापस

RanuP शुक्रवार 2 सितम्बर, 2016 को अपराह्न 120045 बजे

गैलक्सी नोट 7 में खराबी, सैमसंग ले सकती है वापस

सैमसंग गैलक्सी नोट 7 डिवाइस में कोई खराबी है. सुनने में आ रहा है कि फोन में आग लग रही है. कंपनी फोन को हो सकता है वापस ले.

(CCM) — सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप फोन गैलेक्सी नोट 7 को वापस ले सकता है. सुनने ने में आ रहा है कि फोन की बैटरी खराब है. इसी वजह से कई फोनों में आग लगने की खबर भी आई है. इसी वजह से अगले कुछ दिनों में इस पर निर्णय लिया जा सकता है.

अभी तक यह पता नहीं चला है कि कंपनी कब तक निर्णय लेगी या किस बैच के फोन को वापस लिया जा सकता है. और कितने दिन में वापस किया जाएंगे यह फोन. इन सभी सवालों का जवाब तभी मिलेगा जब सैमसंग अधिकारिक रुप से इस बात कि घोषणा करेगी. वहीं कंपनी से यूजर की उन कम्प्लेन के बारे में पूंछा गया कि फोन में आग लगने के पीछे क्या कारण है तो सैमसंग ने इस बार पर कुछ भी बोलने से मन कर दिया है. पर साऊथ कोरियन कंपनी ने यह जरुर बोला है कि फिलहाल इन फोन कि शिपमेंट रोक दी गई. कुछ और क्वालिटी टेस्ट पूरे किए जाएंगे. उसके बाद ही शिपमेंट को दोबारा शुरू करने पर विचार किए जाएंगे. कंपनी ने किसी समस्या विशेष के बारे में कुछ नहीं बताया.

आपको बता दें कि यह फोन दुनिया भर में 19 अगस्त को लॉन्च किया गया था. समाचार एजेंसी युन्हाप के अनुसार, इन्हीं समस्या की वजह से कंपनी अब यूरोप एवं अन्य मार्केट में इसका फाइनल लॉन्च रोक दिया है.

Photo: © iStock.
आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.