इन 19 कंपनी के फोन दिलाएंगे फ्री जियो सिम

RanuP बुधवार 31 अगस्त, 2016 को अपराह्न 030301 बजे

इन 19 कंपनी के फोन दिलाएंगे फ्री जियो सिम

रिलायंस जियो का सिम पाना चाहते हैं. पर पता नहीं आपका फोन सपोर्टेड हैं या नहीं? रिलायंस जियो ने 19 कंपनियों के साथ करार किया है.

(CCM) — रिलायंस जियो कमर्शियली लॉन्च होने से पहले ही चर्चा का विषय बना हुई है. रिलायंस सिम भला सभी के लिए उपलब्ध है पर यह पूर्ण रुप से 19 कंपनियों के फोन पर ही चलेगा. रिलायंस ने इन कंपनियों के साथ एक करार साइन किया है.

सबसे पहले रिलायंस जियो ने एक प्रीव्यू ऑफर के तहत अपने 4G सिम को सभी के लिए मार्केट मे उतार दिया. पर उसके बाद भी आपको लंबी कतार मे लग कर फोन सिम लेना होगा. साथ-साथ फोन मे माय जियो ऐप डाउनलोड करना होगा. पर अगर आप नया फोन ही लेना चाहते हैं तो आप के 19 कंपनियों के फोन मे से एक चुनने का ऑप्शन है.

कंपनी ने सबसे पहले अपने ही ब्रांड का फोन LYF लॉन्च किया था जिसके फ्री जियो सिम दिया जा रहा था. पर अब सैमसंग, एलजी की साथ-साथ एचटीसी, वीवो, इनटेक्स, सोनी, पैनासोनिक, माइक्रोमैक्स, कार्बन, जोलो, जियोनी, लावा, वीडियोकॉन, सैनसुई, यू मोबाइल्स, टीसीएएल, एवं एल्काटेल ब्रांड के 4जी स्मार्टफोन शामिल हैं. प्रीव्यू ऑफर के तहत इन कंपनियों के फोन खरीदने पर जियो सिम मिलेगा. साथ मे मिलेगा 90 दिनों के लिए अनलिमिटेड 4G इन्टरनेट, वॉयस-वीडियो कॉल, SMS.

Photo: © Jio.
आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.