एयरटेल देगा 51 रु. में 1GB 4G नेट

RanuP सोमवार 29 अगस्त, 2016 को अपराह्न 083503 बजे

एयरटेल देगा 51 रु. में 1GB 4G नेट

रिलायंस जियो का डर! अनाधिकारिक तौर पर. एयरटेल ने डाटा रेट 80% कम कर दिए. अब 51 रूपए में 1GB नेट यूज करिए.

(CCM) — भारतीय टेलिकॉम जगत में एयरटेल एवं वोडाफोन अच्छा खासा दमखम रखती हैं. शायद इसीलिए इन्ही को रिलायंस जियो का सबसे ज्यादा डर सता रहा है. एयरटेल ने अपने डाटा प्लान की कीमत में 80% तक की कमी भी कर दी हैं. डाटा प्लान में हुए कमी के बाद अब 1GB डाटा मात्र 51 रुपये में मिलेगा.

दो महीने पहले तक इसके लिए यूजर को 200 से 300 रुपये के बीच की कीमत चुकानी पड़ती थी. इस ऑफर को लेने के लिए यूजर को सबसे पहले 1,498 रुपये से रिचार्ज करना होगा. इसके बाद यूजर को तुरंत 1GB का 4G/3G डाटा मिलेगा. इसकी वैलिडिटी होगी 28 दिन. यह पैक खत्म होने के बाद यूजर अगले 12 महीने तक जितने बार भी चाहे 51 रुपये देकर 1GB का 4G डाटा पा सकता है. इस प्लान में रिचार्ज लिमिट नही है.

अगर आपने लगभग डेढ़ हजार खर्च कर दिए तो शायद आप एयरटेल की सर्विस छोड़ कर जाना नहीं चाहेंगे. और शायद इसी लिए कंपनी ने इस विशेष प्लान को डिजाइन किया है. खबरों के अनुसार कंपनी ऐसे ही एक प्लान को कम कीमत में भी लांच करने वाली है जिसके तहत यूजर को 748 रूपये देना होगा. इसके बाद अगले 6 महीने तक यूजर 99 रुपये का रिचार्ज से 1GB का नेट पा सकते हैं. एयरटेल ने एक स्टेटमेंट में कहा है की "यह पैक दिल्ली में लाइव हो चुका है और देश के अन्य सभी सर्कल में 31 अगस्त तक लांच कर दिया जाएगा."

एयरटेल ने पिछले दो महीनों में फ्री वॉइस कॉल, फ्री रोमिंग, 67 प्रतिशत एक्स्ट्रा डाटा समेत कई सारी स्कीम लांच की है. वहीं दूसरी तरफ रिलायंस जियो अभी कमर्शियली लांच हुई है फिर भी सिम पाने के लिए लोग घंटों कतार में अपनी बारी का इन्तजार कर रहे हैं.

Photo: © Gil C - Shutterstock.com
आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.