सैमसंग, LG फोन यूजर ऐसे पाएं जियो का सिम

RanuP सोमवार 22 अगस्त, 2016 को अपराह्न 110213 बजे

सैमसंग, LG फोन यूजर ऐसे पाएं जियो का सिम

LYF का फोन नही लेना चाहते हैं पर रिलायंस जियो सर्विस लेनी है? क्या करेंगे! नया ऑफर आया है. सैमसंग और एलजी के फोन खरीदे जा सकते हैं.

(CCM) — LYF स्मार्टफोन कई लोगों को अच्छा लग रहा है. पर कई लोग यह फोन नहीं खरीदना छह रहे हैं. ऐसे में कोई क्या करेगा? जुगाड़ है. मुकेश अंबानी की कंपनी ने एक प्रीव्यू ऑफर के तहत अब सैमसंग और एलजी के मोबाइल के साथ भी जियो कनेक्शन देना शुरू कर दिया है.

सुपरफास्ट 4G इंटरनेट किसको अच्छा नही लगता! और जब यह फ्री हो..वो भी अनलिमिटेड. सोने पर सुहागा वाली बात है न? रिलायंस जियो के प्रीव्यू ऑफर के तहत एक नहीं पूरे 3 महीनों तक फ्री इंटरनेट दिया जा रहा है और अब सैमसंग और एलजी मोबाइल के साथ भी यूजर को रिलायंस जियो का सिम कार्ड मिलेगा.

यानी अगर आपके पास इन दोनों में से किसी भी एक कंपनी का 4G फोन है तो आपको रिलायंस के LYF ब्रांड का नया फोन नहीं खरीदना होगा. फ्री इंटरनेट के साथ इस सिम कार्ड के साथ हाई-डेफीनेशन वॉयस कॉल, हाई-डेफीनेशन वीडियो कॉल, और एसएमएस भी दिए जा रहे हैं.

कैसे मिलेगा रिलायंस जियो प्रीव्यू ऑफर सिम कार्ड

सीधे जाइए रिलायंस के किसी भी इलेक्ट्रॉनिक रिटेल स्टोर में. यानी रिलायंस डिजिटल, रिलायंस मोबाइल स्टोर, या डिजिटल एक्सप्रेस सेंटर में पहुंच कर अपना सैमसंग या एलजी स्मार्टफोन दिखाएं. साथ में केवाईसी पेपर भी ले जाने होंगे. सिम कार्ड फटाफट दिया जाएगा. पेपर ठीक होने पर मात्र 4-6 घंटों में आपका सिम एक्टिव हो जाएगा. उसी दिन. वेरिफिकेशन के लिए कंपनी से कॉल आएगी. पहचान सही पाए जाने पर सिम एक्टिव किया जाएगा.

कौन से केवाईसी पेपर लेकर जाएं

किसी भी सिम कार्ड के लिए जो पेपर चाहिए होते हैं वही लेकर जाएं. इसमें दो फोटो, एक एड्रेस प्रूफ, और आधार कार्ड ले जाएं. पैन कार्ड की कॉपी भी काम आसान करेगी.

रिलायंस समूह के मीडिया डायरेक्टर उमेश उपाध्याय ने एक ट्वीट में कहा है कि, "जिसके पास भी #LG और #Samsung फ़ोन है वह #Jio की बेहतरीन सेवाओं का इस्तेमाल कर सकता है. इससे लाखों को फ़ायदा होगा."

Photo: © Reliance Jio.
आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.