वोडाफोन का अनलिमिटेड फ्री कॉल, डाटा, रोमिंग प्लान लॉन्च

RanuP शुक्रवार 19 अगस्त, 2016 को अपराह्न 020054 बजे

वोडाफोन का अनलिमिटेड फ्री कॉल, डाटा, रोमिंग प्लान लॉन्च

वोडाफोन अपने फेमस पोस्टपेड स्कीम Vodafone रेड के नए प्लान में अनलिमिटेड कॉल एवं 8GB तक फ्री डाटा दे रही है.

(CCM) — मार्केट में हो रही उथल पुथल एवं रिलायंस जियो और एयरटेल के जबरदस्त मासिक प्लान से टक्कर लेने के लिए वोडाफोन इंडिया ने भी पोस्टपेड स्कीम वोडाफोन रेड के अंतर्गत 6 नए मासिक रेंटल प्लान लॉन्च कर दिये हैं.

वोडाफोन रेड के नए रेंटल प्लान की सबसे खास बात यह है कि इनमें से स्कीम में महीने में अनलिमिटेड कॉल की जा सकती है. होम नेटवर्क एवं रोमिंग दोनों पर. एवं 8GB तक फ्री इंटरनेट. कंपनी के सबसे महंगे रेड प्लान में यूजर को 1,999 रुपये के मासिक रेंटल प्लान पर अनलिमिटेड फोन कॉल के साथ 8 गीगाबाइट्स का फ्री इन्टरनेट मिलेगा. वहीं इससे सस्ते, 1,699 रुपये के मंथली रेंटल प्लान में अनलिमिटेड कॉल के साथ 6GB का डाटा दिया जा रहा है. यह इंटरनेट डाटा 4G/3G होगा. दोनों ही प्लान में 500 एसएमएस के साथ रोमिंग पर अनलिमिटेड फ्री इनकमिंग दी जा रही है. रोमिंग के दौरान आउटगोइंग करने के लिए जहां महंगे प्लान के यूजर को कुछ भी नही देना होगा वही 1,699 रुपये प्लान के यूजर को प्रतिमिनट 0.50 रूपये देने होंगे.

वोडाफोन इंडिया के कामर्शियल डायरेक्टर संदीप कटारिया ने कहा कि, "नए रेड प्लान के साथ अब ग्राहक खुल कर मोबाइल कम्युनिकेशन का मजा ले सकते हैं. क्यूंकि हम एक ही प्लान में ग्राहकों के रोमिंग, इंटरनेट, कॉल और एसएमएस का ख्याल रख रहे हैं." रेड के इंट्री लेवल प्लान में 499 रूपए, 699 रूपए एवं 999 रूपए मासिक शुल्क पर यूजर को क्रमशः 700, 1000 मिनट एवं 2000 मिनट कॉल बैलेंस के साथ 1GB, 2GB एवं 3GB का 3G/4G इंटरनेट डाटा दिया जा रहा है. सभी प्लान के साथ एसएमएस फ्री दिया जा रहा है.

पिछली तिमाही में वोडाफोन ने धीमे डाटा ग्रोथ के बाद ऐसा निर्णय लिया है जिसमे इंटरनेट पर आधारित प्लान लॉन्च किये गए हैं.

Photo: © JPstock - Shutterstock.com
आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.