रिलायंस JioFi 2: फ्री में 31लोग इंटरनेट यूज करो

RanuP मंगलवार 16 अगस्त, 2016 को अपराह्न 054627 बजे

रिलायंस JioFi 2: फ्री में 31लोग इंटरनेट यूज करो

सस्ती कॉल, फ्री इन्टरनेट के साथ रिलायंस ने जियो सर्विस लांच कर दिया है. आजादी के दिन से जियो सबके लिए उपलब्ध है.

(CCM) — रिलायंस जियो 4G भारत में उतना ही चर्चा की विषय बना जितना शायद दुनिया में पॉकेमॉन गो बना था. फिलहाल दुनिया की सबसे सस्ती और आकर्षक कालिंग एवं डाटा प्लान वाली सर्विस अब देशभर में आम जनता के लिए उपलब्ध है.

अभी उपलब्ध जानकारी के हिसाब से कंपनी ने अपना JioFi 2(4G) डिवाइस उतार दिया है. यह प्रीपेड प्लान के साथ ही लॉन्च किया गया है. साल के अंत तक यह पोस्टपेड प्लान के साथ भी उतारा जाएगा. आपका स्मार्टफोन केवल हॉटस्पॉट में केवल 10 डिवाइस ही कनेक्ट कर पाता है पर यह JioFi डिवाइस एक साथ 31 डिवाइस जोड़ सकता है. यानी घर क्या किसी छोटे-मोटे ऑफिस के लिए भी यह उपयुक्त आइटम है.

JioFi M2 राउटर स्पेसिफिकेशन

इतनी डिवाइस कनेक्ट करने के अलावा इसमें 32Gb का माइक्रो एसडी कार्ड भी लग जाता है. आप इसमें JIO वॉइस का भी प्रयोग कर सकते हैं. डिवाइस में 2300 mAh क्षमता की बैटरी लगी है. इसकी कीमत 2,899 रूपए है. ध्यान देने की बात यह भी है की यूजर इसी कीमत में कंपनी के फोन भी खरीद सकते हैं. रिलायंस के मोबाइल ब्रांड LYF का Flame 3, Flame 4, Flame 5, एवं फ्लेम 6 स्मार्टफोन स्मार्टफ़ोन 3,000 रूपए के अंदर ही उपलब्ध हैं.

यह डिवाइस एक बार फुल चार्ज करने पर लगभग 6 घंटे चलती है. इस डिवाइस के साथ JioFi M2 राउटर, USB एडेप्टर, USB केबल, बैटरी और वारंटी कार्ड दिए जाएंगे.

रिलायंस JioFi कैसे खरीदें

कंपनी ने इसको जियो प्रीव्यू ऑफर के तहत लांच किया है जिसमे डिवाइस के साथ फ्री 4G इंटरनेट, वॉइस कॉल, एवं एसएमएस भी दिए जाएंगे. सूत्रों के अनुसार JioFi 2 डिवाइस खरीदने के लिए किसी भी प्रकार की इनविटेशन नहीं चाहिए. आपको बस नजदीकी रिलायंस डिजिटल, डिजिटल एक्सप्रेस या डिजिटल एक्सप्रेस मिनी स्टोर में जाकर इसको खरीदना होगा.

Photo: © Jio.
आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.