BSNL: अमरनाथ यात्रियों के लिए विशेष सिम

RanuP बुधवार 10 अगस्त, 2016 को अपराह्न 080008 बजे

BSNL: अमरनाथ यात्रियों के लिए विशेष सिम

भारत संचार निगम लिमिटेड ने अमरनाथ यात्रियों के लिए एक विशेष सिम कार्ड लांच किया है.

(CCM) — भारत की सरकारी टेलिकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड यानी बीएसएनएल ने अमरनाथ यात्रियों के लिए जुलाई महीने से ही एक स्पेशल सिम कार्ड लांच कर दिया है. यह सिम कार्ड श्रद्धालुओं को दक्षिण कश्मीर में उपलब्ध मिलेगा.

इस विशेष सिम कार्ड के बारे में जानकारी देते हुए प्रेस इन्फॉर्मेशन ब्यूरो (पीआईबी) के प्रवक्ता ने बताया की, "श्रद्धालुओं की टेलीफोन वाली समस्याओं को ध्यान में रखते हुए बीएसएनएल ने यह सिम कर लांच किया है." पीआईबी ने यह भी बताया की यात्रा को ध्यान में रखते हुए बीएसएनएल ने श्रद्धालुओं के लिए कई सारे प्रयास किये हैं. इसी के तहत यात्रा के दौरान बालटाल से लेकर चंदनवारी तक श्रद्धालुओं को शानदार नेटवर्क मिलेगा। यही नहीं पवित्र गुफा के अंदर भी नेटवर्क कनेक्टिविटी अच्छी रहेगी.

यह स्पेशल सिम कार्ड खरीदने के लिए यूजर को लखनपुर बॉर्डर यह भगवती नगर कैम्प पर संपर्क करना होगा। इसके अलावा यह बालटाल एवं चंदनवारी के काउंटर से भी प्राप्त किया जा सकता है.

इस सिम कर में कई सारे फायदे भी साथ मिलेंगे. जैसे फ्री टॉक-टाइम, सस्ते कॉल टैरिफ, फ्री इंटरनेट एवं एक सप्ताह की वैलिडिटी। यही नहीं इस सर्विस के लिए एक विशेष कस्टमर सर्विस सेंटर भी लांच किया गया है. यह सेंटर भगवती नगर ने बनाया गया है जो ख़ास तौर पर श्रद्धालुओं की मदद करेगा। इसका नंबर है 0191-2555556. यह कस्टमर सर्विस सेंटर चौबीसों घंटे ग्राहकों की सेवा में उपलब्ध रहेगा.

Photo: © cornfield - Shutterstock.com
आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.