रिलायंस जियो का फ्री सिम ऐसे प्राप्त करें

RanuP रविवार 7 अगस्त, 2016 को अपराह्न 010224 बजे

रिलायंस जियो का फ्री सिम ऐसे प्राप्त करें

रिलायंस जियो के लॉन्च से पहले ही अगर उसका सिम कार्ड आपके फोन में इंस्टाल हो जाये तो इससे अच्छी बात क्या हो सकती है.

(CCM) — अपने ऑफिशियल लॉन्च से पहले ही टेलिकॉम की दुनिया को हिलाकर रख देने वाली कंपनी का सिम कार्ड अब आम यूजर भी पा सकते हैं. कैसे? इसी का जवाब CCM हिंदी देगा आज इस लेख में. रिलायंस जियो ने अभी कमर्शियल मार्केट में शिरकत नहीं की है.

जियो का नेटवर्क कैसा होगा. उसकी सर्विस कैसे होगी कौन-कौन से नेट पैक होंगे. इसका जवाब किसी के पास नहीं है पर अगर आपको कल ही इसका फ्री सिम कार्ड मिल जाए तो? फ्री तो अच्छा है! जियो फिलहाल बीटा टेस्टिंग से गुजर रहा है और अभी तक उनकी परफोर्मेंस अच्छी रही है. जियो के सिम हर फोन पर नही चलेंगे. इसके लिए यूजर को VoLTE तकनीक वाला फोन लेना होगा. अगर फोन में VoLTE नहीं है तो JioJoin डाउनलोड करना होगा.

रिलायंस के किसी कर्मचारी से दोस्ती कर लीजिए

रिलायंस के कर्मचारी आपको जियो सिम दिला सकता है. वो आपको रिफर करेगा. आपको सिम फ्री मिल जाएगा. साथ में मिलेगा ढेर सारा इंटरनेट एवं कॉल.

एक Lyf फोन भी खरीद सकते हैं

अगर नया फोन खरीदना चाहते हैं और जियो का सिम भी यूज करना चाहते हैं तो यह सोने पर सुहागा वाली बात है. रिलायंस का स्मार्टफोन ब्रांड Lyf मार्केट में उपलब्ध है. कीमत 2,999 रुपये से शुरू है. इसके साथ जियो सिम फ्री मिलेगा. साथ मिलेगा फ्री कॉलिंग एवं अनलिमिटेड डाटा...पूरे 3 महीने के लिए.

सैमसंग का महंगा फोन खरीद लीजिए

और ऑप्शन की तलाश है मतलब आप और पैसा खर्च का सकते हैं! जियो के फ्री सिम कार्ड के लिए आप सैमसंग के महंगे फोन की खरीद करनी पड़ सकती है. जियो ने सैमसंग के साथ डील की है जिसके तहत कंपनी हाई-एंड फोन के साथ सिम फ्री मिलेगा. फोन अगर खरीद चुके हैं तो MyJio ऐप डाउनलोड करिये. एवं Get Free Sim पर क्लिक करिये. इन हाई-एंड फोन में गैलेक्सी A5 2015, गैलेक्सी A7 2015, गैलेक्सी A8, गैलेक्सी Note 4, गैलेक्सी Note 5, गैलेक्सी Note 5 डुओस, गैलेक्सी Note Edge, गैलेक्सी S6, गैलेक्सी S6 Edge, गैलेक्सी S6 Edge प्लस, गैलेक्सी S7, एवं गैलेक्सी S7 Edge.

Photo: © Reliance Jio.
आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.