वोडाफोन के कॉल ड्रॉप पर मिलेगा फ्री टॉकटाइम

RanuP शुक्रवार 5 अगस्त, 2016 को अपराह्न 062232 बजे

वोडाफोन के कॉल ड्रॉप पर मिलेगा फ्री टॉकटाइम

वोडाफोन ने इस सप्ताह एक के बाद एक बड़ी घोषणाएं की हैं जो ग्राहकों का दिल खुश कर देंगे.

(CCM) — भारत की टॉप टेलिकॉम कंपनियों ने शुमार वोडाफोन ने एक के बाद एक कई सारी ग्राहक संबंधी घोषणाएं की हैं. अभी दो दिन पहले ही कंपनियों ने अपनी इंटरनेट प्लान की कीमत में 65 प्रतिशत से ऊपर की कमी की थी. अब वोडाफोन ने कॉल ड्रॉप से परेशान यूजर को तोहफा दिया है.

कंपनी ने अपने नेटवर्क की तारीफ करते हुए कहा कि वोडाफोन यूजर को कॉल ड्रॉप की समस्या से परेशान नहीं होना पड़ेगा. पर यदि किसी भी समस्या की वजह से उनके यूजर की कॉल बीच में कट जाये तो कंपनी यूजर को 10 मिनट का फ्री टॉकटाइम देगी. इस अतिरिक्त टॉकटाइम की वैलिडिटी मात्र एक दिन के लिए ही होगी. वहीं पोस्टपेड उपभोक्ताओं के लिए यह उस बिलिंग साइकिल की आखिरी डेट तक मान्य रहेगा. पर इसमें एक नहीं कई सारे कैच हैं! जैसे कि यह वोडाफोन टू वोडाफोन लोकल नेटवर्क की कॉल के दौरान फोन कटने पर ही मान्य होगी. यही नहीं, टॉकटाइम महीने में सिर्फ एक बार ही दिया जाएगा.

कंपनी ने अपने बयान में बताया कि उपभोक्ताओं को इस सर्विस का इस्तेमाल करने के लिए अंग्रेजी के कैपिटल लेटर में ‘BETTER’ लिखकर 199 नंबर पर SMS भेजना होगा. एसएमएस करने के मात्र कुछ घंटो बाद ही यूजर के अकाउंट में 10 मिनट का एक्स्ट्रा टॉकटाइम आ जाएगा. इस बारे में और जानकारी देते हुए वोडाफोन इंडिया के डायरेक्टर संदीप कटारिया ने एक बयान में कहा है कि, "वोडाफोन को अपने असीमित नेटवर्क पर पूरा भरोसा एवं गर्व है. वोडाफोन के लिए सभी कॉल महत्वपूर्ण हैं और उनमें किसी प्रकार की परेशानी नहीं आनी चाहिए."

Photo: © JPstock - Shutterstock.com
आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं.